2021लंबी लड़ाई के बाद सेक्स क्यों जरूरी है

2021लंबी लड़ाई के बाद सेक्स क्यों जरूरी है
2021लंबी लड़ाई के बाद सेक्स क्यों जरूरी है
2021लंबी लड़ाई के बाद सेक्स क्यों जरूरी है  : कभी-कभी सेक्स के दौरान पार्टनर फिसल जाता है और बिस्तर के नीचे छिप जाता है, अचानक कमरे में किसी के आने की आवाज से डर जाता है, या कोई अजीब घटना घट जाती है.. जिससे आपको शर्मिंदगी महसूस होती है। इसे बूमर सेक्स कहते हैं। ऐसा समय-समय पर सबके साथ होता है। ऐसी घटनाएं आपको हमेशा याद रहती हैं और जब भी आप इसके बारे में सोचते हैं तो अपने पार्टनर के साथ बिताए पल इन पलों को याद कर रोमांचित हो जाते हैं।

Read More : सेक्स के लिए बेस्ट है ये पोजीशन, हैं कई फायदे – स्ट्रेस बस्टर

क्यों है जरूरी:- 2021लंबी लड़ाई के बाद सेक्स क्यों जरूरी हैऐसे अचानक करीबी पल में आपको घबराने की जरूरत नहीं है, बल्कि इससे खुश रहें और अपने पार्टनर को कस कर पकड़ें। ऐसे में आप कैसा व्यवहार करते हैं, इससे पता चलता है कि आपका रिश्ता कितना मजबूत है? सेक्स के दौरान इन अजीब पलों के दौरान आप एक-दूसरे के साथ कितना आम हैं, यह आपके बीच के सामंजस्य को दर्शाता है।

Read More ; सेक्स की ये 7 पोजीशन आपकी जान ले सकती हैं, गलती से भी न करें कोशिश – स्ट्रेस बस्टर

झगड़े के बाद वाला सेक्स होता है बेहद हॉट एंड हिट, जानिए ट्रिक्स

लंबी लड़ाई के बाद सेक्स करना – 2021लंबी लड़ाई के बाद सेक्स क्यों जरूरी है किसी विवाद के कारण लंबे समय तक एक-दूसरे से दूर रहने के बाद यौन क्रिया में संलग्न होना सुखद एहसास देता है। लंबे समय तक आरोप-प्रत्यारोप के बाद जब हम करीब आते हैं, तो ऐसा लगता है कि मुझे फिर से उससे प्यार हो गया है। लड़ाई के बाद सेक्स ऐसा लगता है जैसे वे पहली बार मिले थे। 2021लंबी लड़ाई के बाद सेक्स क्यों जरूरी है

Read More ; इस आसान रेसिपी से स्नैक्स में बनाएं स्वीट कॉर्न टिक्की

झगड़े के बाद वाला सेक्स होता है बेहद हॉट एंड हिट, जानिए ट्रिक्स

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here