20 अक्टूबर को लॉन्च होने वाले Redmi के नए स्मार्ट टीवी में मिलेगा यह खास फीचर

20 अक्टूबर को लॉन्च होने वाले Redmi के नए स्मार्ट टीवी में मिलेगा यह खास फीचर

Xiaomi अपने सब-ब्रांड Redmi की नई स्मार्ट टीवी सीरीज- Redmi Smart TV X 2022 लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी 20 अक्टूबर को स्मार्ट टीवी के नए मॉडल का अनावरण करने जा रही है। इन टीवी की एंट्री सबसे पहले चीनी बाजार में होगी। Redmi की इस नई स्मार्ट टीवी सीरीज को जल्द ही भारत में भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। नई टीवी सीरीज के लॉन्च से पहले कंपनी ने टीजर इमेज शेयर करते हुए कहा कि इस सीरीज में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले मिलेगी।

तीन स्क्रीन साइज में आएंगे नए टीवी
Redmi की इस अपकमिंग स्मार्ट टीवी सीरीज के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि माना जा रहा है कि Redmi के ये नए टीवी 50, 55 और 65 इंच के साइज में आएंगे। कंपनी की पुरानी स्मार्ट टीवी सीरीज को भी इन तीन साइज में लॉन्च किया गया है।

यह भी पढ़ें: Jio का तोहफा, फ्री में मिलेगा 28 दिनों का प्लान, बस करना होगा ये काम

2020 मॉडल का अपग्रेडेड वर्जन
फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो कंपनी Redmi Smart TV X 2022 में HDR10+ सपोर्ट भी दे सकती है। माना जा रहा है कि कंपनी नई सीरीज को Smart TV X 2020 के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च करने जा रही है। ऐसे में कुछ टीवी की नई सीरीज में 2020 मॉडल के फीचर्स भी उपलब्ध होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: लैपटॉप कंपनी एसर बनी हैकिंग का शिकार, लीक हुआ यूजर्स का 50GB से ज्यादा पर्सनल डेटा

2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज
नई सीरीज के टीवी डीटीएस वर्चुअल एक्स, डॉल्बी ऑडियो, डॉल्बी विजन और एमईएमसी से लैस होंगे। नए टीवी 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकते हैं। नई सीरीज के टीवी की कीमत के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। हालांकि अगर 2020 मॉडल्स की बात करें तो चीन में इनकी शुरुआती कीमत उस वक्त 280 डॉलर के आसपास थी।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here