13 साल बाद Tendulkar ने किया खुलासा, युवराज और हरभजन की बातों में आकर पैरों में गिर पड़े थे Kohli

13 साल बाद Tendulkar ने किया खुलासा, युवराज और हरभजन की बातों में आकर पैरों में गिर पड़े थे Kohli

वर्ष 2008 में जब विराट कोहली (Virat Kohli) का टीम इंडिया (Team India) में सलेक्शन हुआ था तो युवराज सिंह, हरभजन सिंह, इरफान और मुनाफ पटेल ने उड़ाया था कोहली का मजाक।

 

 

नई दिल्ली। दुनिया के महान बल्लेबाजों में शुमार पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने 13 साल बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम के सीक्रेट से पर्दा उठाया। उन्होंने बताया कि जब विराट कोहली (Virat Kohli) का वर्ष 2008 में टीम इंडिया में सलेक्शन हुआ था तो वे कैसे ड्रेसिंग रूम में मेरे पैरों में गिर गए थे। इस दौरान सीनियर खिलाड़ी हरभजन सिंह, युवराज सिंह, इरफान पठान और मुनाफ पटेल ने उनका मजाक उड़ाया था।

यह भी पढ़ें—धनश्री वर्मा के बाद मुश्किल दौर से गुजर रहे युजवेंद्र चहल का छलका दर्द, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

सीनियर खिलाड़ियों ने उड़ाया था मजाक
सचिन ने बताया किसी भी खिलाड़ी का सपना होता है कि जो जिसे खेलते देखकर बड़ा हुआ हो उसके साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करे। कोहली का टीम इंडिया में 2008 में सलेक्शन हुआ। इस दौरान युवराज सिंह, हरभजन और इरफान पठान जैसे सीनियर खिलाड़ियों ने विराट कोहली के साथ प्रैंक किया। उन्होंने कहा कि ड्रेसिंग रूम में जैसे सचिन दिखें तो आप उनके पैरों में गिरकर आशीर्वाद लेना। यह हमारी परंपरा हैं और हम सब ऐसा कर चुके हैं।अब आपकी बारी है।

यह भी पढ़ें—सचिन तेंदुलकर का छलका दर्द, बोले-’10-12 साल टेंशन में गुजारे, रात को सो भी नहीं पाता था’

पैरों में गिरे विराट को तो मैं हैरान रह गया
सचिन ने बताया कि जब ड्रेसिंग रूम में विराट अचानक मेरे पैरों में गिरे तो मैं उन्हें देखकर हैरान रह गया था। जब मुझे इस प्रैंक का पता चला तो मैंने उनसे कहा कि तुम क्या कर रहे हो? तुम्हें ऐसा कुछ करने की जरूरत नहीं है। ऐसी चीजें नहीं होती हैं। फिर वो उठे और उसने उन लोगों की तरफ देखा तो वे जोर—जोर से हंसने लगे।






Show More








Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here