108MP कैमरे वाला नया Realme फोन जल्द होगा लॉन्च, ये होगी कीमत

DA Image

टेक कंपनी रियलमी फिलहाल अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन रियलमी जीटी 2 प्रो पर काम कर रही है। फोन की लॉन्चिंग डेट के बारे में कंपनी की ओर से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, इसी बीच टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट और कीमत का खुलासा कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस फोन को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है और इसकी कीमत करीब 4000 युआन (करीब 46,500 रुपये) होने की संभावना है।

इन सुविधाओं और विशिष्टताओं को पाया जा सकता है
कंपनी फोन में 1080×2400 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 6.51 इंच की फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी जा सकती है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 होगा और यह हाई रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। रियलमी का यह फोन कम से कम 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है।

यह भी पढ़ें: 6G के लिए भारत ने शुरू की बड़ी तैयारी, दुनिया के दूसरे देशों से होगा आगे

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 888+ 5जी चिपसेट दे सकती है। फोटोग्राफी के लिए फोन के पिछले हिस्से में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप की उम्मीद है। इसमें 8-मेगापिक्सेल और 5-मेगापिक्सेल कैमरा शामिल हो सकता है जिसमें 108-मेगापिक्सेल का प्राथमिक कैमरा है। वहीं, सेल्फी के लिए आपको इस फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है।

फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है, जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। OS की बात करें तो कंपनी इस फोन में Android 12 दे सकती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: इस पुराने iPhone के लिए 74 लाख रुपये की बोली, सिर्फ एक फीचर की वजह से बिक रहा इतना महंगा

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here