बोट का नया नेकबैंड है चार्ज पर चलेगा 30 घंटे

बोट का नया नेकबैंड है चार्ज पर चलेगा 30 घंटे
बोट का नया नेकबैंड है चार्ज पर चलेगा 30 घंटे
बोट का नया नेकबैंड है चार्ज पर चलेगा 30 घंटे  : Boat Rockerz 330 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 है, जो बेहतर कनेक्टिविटी के लिए अच्छा है। साथ ही इसमें चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट दिया गया है, जो शायद ही किसी दूसरे नेकबैंड में मिलता है।

Read More ; 2021 झटपट घर पर कैसे बनाएं रसगुल्ला रेसिपी

बोट का नया नेकबैंड है चार्ज पर चलेगा 30 घंटे भारत में तेजी से लोकप्रिय एक्सेसरीज कंपनी बन रही बॉट ने हाल ही में एक वायरलेस नेकबैंड लॉन्च किया है। Boat Boat Rockerz 330 को लंबी बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च किया गया है, जिसमें फास्ट चार्जिंग भी शामिल है। परफॉर्मेंस के मामले में इस ईयरफोन में क्रिस्टल क्लियर साउंड और शानदार बास है। इस नेकबैंड स्टाइल में दमदार इनबिल्ट बैटरी है, जो फुल चार्ज होने पर 30 घंटे तक चलती है। साथ ही इसमें डुअल पेयरिंग मोड है, जिसकी मदद से आप दो डिवाइस को एक साथ पेयर कर सकते हैं।

तो अगर आप एक किफायती नेकबैंड खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। तो आइए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में-

Read More ; बारिश में सेक्स का मजा लेना चाहते हैं तो आजमाएं ये पोजीशन

boAt Launches 'boAt Rockerz 335 Wireless Neckband Headphones with 30-Hour  Battery life - Mobility India

बोट रॉकर्स 330 नेकबैंड कीमत

Boat Rockerz 330 की भारत में कीमत 1,299 रुपये है। इसके साथ ही कंपनी अपने ग्राहकों को एक साल की वारंटी भी दे रही है। यूजर्स इस नेकबैंड को छह अलग-अलग कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं जिनमें एक्टिव ब्लैक, नेवी ब्लू, ब्लेज़िंग येलो, ओशन ब्लू, रेजिंग रेड और टील ग्रीन शामिल हैं। इस नेकबैंड को आप बोट की आधिकारिक वेबसाइट और ऑनलाइन वेबसाइट Amazon से खरीद सकते हैं।

Read More : बारिश में सेक्स का मजा लेना चाहते हैं तो आजमाएं ये पोजीशन

बोट रॉकर्स 330 नेकबैंड के स्पेसिफिकेशन

बोट का नया नेकबैंड है चार्ज पर चलेगा 30 घंटे बोट का नया नेकबैंड है चार्ज पर चलेगा 30 घंटे Boat Rockerz 330 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 है, जो बेहतर कनेक्टिविटी के लिए अच्छा है। साथ ही इसमें चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट दिया गया है, जो शायद ही किसी दूसरे नेकबैंड में मिलता है। यह 10 मिमी ड्राइवरों द्वारा समर्थित है, जो मजबूत ध्वनि और शानदार बास का दावा करते हैं। इस नेकबैंड की खासियत यह है कि इसे एक साथ दो डिवाइस के साथ पेयर किया जा सकता है। इसके अलावा सिंगल प्रेस वॉयस असिस्टेंट फीचर के जरिए दोनों डिवाइस के बीच आसानी से स्विच किया जा सकता है। इसका वजन मात्र 35 ग्राम है।

boAt 100 Wireless Neckband with BT 5.0 IPX4 Bluetooth Headset Price in  India - Buy boAt 100 Wireless Neckband with BT 5.0 IPX4 Bluetooth Headset  Online - boAt : Flipkart.com

बोट रॉकरज़ 330 नेकबैंड डिज़ाइन

बोट का नया नेकबैंड है चार्ज पर चलेगा 30 घंटे बोट के इस नेकबैंड के लिए अच्छी लंबाई के तार दिए गए हैं। इसके सभी बटन जैसे पावर बटन, वॉल्यूम/फंक्शन बटन दायीं तरफ मौजूद हैं। इसकी बिल्ड क्वालिटी अच्छी है, पूरा बैंड प्लास्टिक का है लेकिन पीछे की तरफ सिलिकॉन कोटिंग है जो इसकी ग्रिप को और भी बेहतर बनाती है। इसके अलावा, इसमें दोनों कोनों पर सिलिकॉन फिन्स हैं, जो एक आरामदायक फिट और ड्रॉप फ्री अनुभव प्रदान करते हैं। इस नेकबैंड को वाटर, स्वेट और डस्ट रेसिस्टेंट के लिए IPX5 रेट किया गया है।

बोट रॉकरज़ 330 नेकबैंड बैटरी लाइफ

बोट का नया नेकबैंड है चार्ज पर चलेगा 30 घंटे इस नेकबैंड की बैटरी की बात करें तो इसमें दमदार बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें 150 एमएएच की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि यह फुल चार्ज होने पर 30 घंटे तक चल सकता है और सिर्फ 10 मिनट चार्ज करने पर 10 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देता है।

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here