‘हौसला रख’ के डायरेक्टर ने कहा- शहनाज गिल सेट पर सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करती थीं, मरने के बाद…

DA Image

शहनाज गिल की पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है. यह देख सिडनाज के फैंस काफी इमोशनल हो गए। लोग उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के निर्देशक अमरजीत सिंह सेरोन का कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद वह शहनाज के संपर्क में हैं। हालांकि, उन्होंने इस स्थिति के बारे में बिल्कुल भी बात नहीं की। उन्होंने यह भी बताया कि शहनाज के पार्ट की शूटिंग पेंडिंग नहीं है।

शहनाज के काम पर लौटने का इंतजार

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री बिग बॉस 13 के बाद से ही चर्चा में है। दोनों की डेटिंग को लेकर भी चर्चाएं थीं, हालांकि उन्होंने कभी इस बात को आधिकारिक तौर पर स्वीकार नहीं किया। 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज सदमे में हैं। खबरें थीं कि वह अपनी अपकमिंग फिल्म से प्रमोशन के लिए लौट सकती हैं, लेकिन शायद शहनाज को वक्त लगेगा। उनके करीबी चाहते हैं कि वह जल्द ही काम पर लौट जाएं।

शहनाज गिल की ‘हौसला रख’ का ट्रेलर आउट, सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर भावुक हुए फैंस

डायरेक्टर ने की शहनाजी से बात

स्पॉटबॉय से बातचीत में हौसला रख के डायरेक्टर अमरजीत ने फिल्म के एक गाने में शहनाज की बाकी शूटिंग के बारे में बताया, उनके हिस्से में कुछ खास नहीं बचा है. शहनाज बहुत बहादुर लड़की है और मैं बस यही दुआ करता हूं कि वह अपनी सामान्य जिंदगी में वापस आ जाए। हमने फोन पर बात की लेकिन मौजूदा स्थिति के बारे में कभी ज्यादा बात नहीं की क्योंकि मुझे लगा कि हमें उन्हें ताकत और सकारात्मक ऊर्जा देनी चाहिए। उन्होंने यह भी बताया कि वह सिद्धार्थ शुक्ला से कभी नहीं मिले और केवल शहनाज की वजह से जानते थे क्योंकि वह उनसे बहुत बात करती थीं। यह खबर सुनकर हम चौंक गए क्योंकि वह बहुत छोटा था और उसकी पूरी जिंदगी उसके सामने पड़ी थी।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here