होंडा ने लॉन्च किया ग्राजिया 125 का स्पेशल एडिशन, स्कूटर का नया लुक शानदार

DA Image

Honda ने भारत में Grazia 125 स्कूटर का एक नया वेरिएंट लॉन्च किया है। स्कूटर के नए वेरिएंट का नाम रेप्सोल होंडा टीम एडिशन है। नए एडिशन में कंपनी Grazia को कुछ कॉस्मेटिक बदलावों के साथ पेश कर रही है। इसमें फ्रंट एप्रन और साइड पैनल पर रेप्सॉल डिकल्स, सफेद, लाल और काले रंग के लहजे के साथ जीवंत नारंगी रंग के पहिये मिलते हैं। ग्राजिया के स्पेशल एडिशन की कीमत 87,138 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है। स्कूटर के इंजन और स्पेसिफिकेशंस में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

होंडा ग्राजिया है इन खूबियों से लैस
होंडा ग्राजिया रेप्सोल होंडा टीम एडिशन एप्रन माउंटेड हेडलैम्प्स के साथ आता है। स्कूटर में फ्लैट फुटबोर्ड, पिलियन ग्रैब रेल के साथ फ्लैट-टाइप सीट, इंजन कट-ऑफ फंक्शन के साथ साइड स्टैंड इंडिकेटर और उठा हुआ निकास सिस्टम मिलता है। स्कूटर में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ ऑल एलईडी लाइटनिंग सेटअप और अलॉय व्हील दिए गए हैं।

5.3 लीटर की क्षमता वाले इस स्कूटर का वजन 106 किलोग्राम है। स्कूटर में 124cc का 4-स्ट्रोक इंजन लगा है। यह 6000rpm पर 8.14bhp की पावर और 5000rpm पर इसका पीक टॉर्क 10.3Nm जेनरेट करता है।

यह भी पढ़ें: 25 नवंबर को नए अवतार में आ रही मारुति सुजुकी एस-क्रॉस, लॉन्च से पहले लीक हुई तस्वीरें

होंडा का यह स्कूटर फ्रंट डिस्क ब्रेक से लैस है। वहीं, कंपनी इसके रियर में ड्रम ब्रेक दे रही है। बेहतर हैंडलिंग के लिए इसमें कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है. सस्पेंशन की बात करें तो यहां आपको फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में 3-स्टेप एडजस्टेबल शॉक एब्जॉर्बर मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: इस इलेक्ट्रिक एसयूवी के दीवाने हैं ग्राहक, बिक्री में 214% की बढ़ोतरी, 300 KM से ज्यादा रेंज

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here