हेमा मालिनी ने जब दो बेटियों को जन्म दिया तो इस बात का बहुत अफसोस हुआ

हेमा मालिनी ने जब दो बेटियों को जन्म दिया तो इस बात का बहुत अफसोस हुआ

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी अब भले ही फिल्मों में नजर न आएं लेकिन अपने जमाने में वह टॉप एक्ट्रेस हुआ करती थीं. उन्हें बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कहा जाता है। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो हेमा ने धर्मेंद्र से शादी की है। जिनसे उनकी दो बेटियां हुईं- अहाना और ईशा। हेमा ने अपनी दो बेटियों को मार डाला। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बेटियां होने के बाद हेमा को एक बात का बेहद अफसोस था।

दरअसल, हेमा मालिनी को शादी के बाद भी खाना बनाना नहीं आता था। उनकी मां ने उन्हें कभी भी फिल्मों और भरतनाट्यम के अलावा किसी और चीज पर फोकस नहीं करने दिया। ऐसे में उन्हें खाने के नाम पर कुछ भी पकाना नहीं आता था. इस वजह से उनकी बेटियां काफी परेशान रहती थीं। एक शो में हेमा ने बताया था कि ईशा और अहाना जब स्कूल जाते थे तो उनके दोस्त तरह-तरह के खाने लाते थे। एक दूसरे से पूछ रहे थे कि तुम्हारी माँ ने क्या बनाया है। ऐसे में दोनों घर आकर कहते थे कि तुम कुछ नहीं बना रहे हो, मुझे बहुत बुरा लगा. फिर मैंने अपनी मां से कहा कि तुमने मुझे कुछ क्यों नहीं सिखाया।

यह भी पढ़ें: धर्मेंद्र से शादी के बाद कभी अपने ससुराल नहीं गईं हेमा मालिनी

हेमा_मालिनी_1.jpg

यह भी पढ़ें: क्या है वो एक चीज, जिससे जूही चावला की बेटी होती है शर्मिंदा

वहीं एक बार हेमा मालिनी धर्मेंद्र और दोनों बेटियों के साथ लंदन गई थीं। कई दिनों तक वहाँ रहने के बाद उनकी बेटियों को घर का बना खाना याद आने लगा। हेमा ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि बेटियां घर का बना खाना खाना चाहती हैं तो वह बहुत परेशान हो गईं। बेटियों ने जब हाथ से खाना मांगा तो उन्हें इस बात का पछतावा हुआ कि उन्होंने खाना बनाना क्यों नहीं सीखा। इसके बाद उन्होंने लंदन में ही खाना बनाना सीखा। उन्होंने फोन पर अपनी मां से कई रेसिपी सीखीं और फिर बेटियों को अपने हाथ का बना खाना खिलाया. हालांकि यह खाना उनके लिए काफी महंगा था क्योंकि उनके फोन का बिल हजारों रुपए आया था।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here