हाथरस गैंगरेप के बहाने शिवसेना सांसद ने कंगना रनौत को घेरा

हाथरस गैंगरेप के बहाने शिवसेना सांसद ने कंगना रनौत को घेरा

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई गैंगरेप (Hathras Gangrape) की घटना पर शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को खरी-खोटी सुना दी. प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) ने अपने ट्वीट में कंगना का नाम लिए बिना ही इशारों-इशारों में ये बता दिया कि वो कंगना (Kangana Ranaut) के बारे में ही बात कर रही हैं. प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘दिन रात मुंबई पुलिस को कोसने के लिए जिनको Y+ सिक्युरिटी से नवाज़ा गया, जो ‘महिलाओं’ की ‘बुलंद आवाज़’ बनकर, मुख्यमंत्री और राज्य के बारे में आपत्तिजनक बयानबाज़ी कर रहीं थी, मीडिया की चहेती थी, उनके मुँह में दही जम गया है क्या? उनका कोई ट्वीट भी नहीं दिख रहा हाथरस के मुद्दे पर.’

यह भी पढ़ें: गांधी जयंती पर शाहरुख खान ने किया ट्वीट तो इस एक्ट्रेस ने कसा जोरदार तंज

वहीं एक दूसरे ट्वीट में शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) ने लिखा कि झांसी की वीर रानी और झांसों की इकलौती रानी में जो जमीन-आसमान का अंतर अब लोगों को समझ आ ही गया होगा.

यह भी पढ़ें: Khaali Peeli Review: मसालेदार डायलॉग, जबरदस्त लव स्टोरी से भरपूर है ईशान-अनन्‍या की फिल्‍म

बता दें कि बीते दिनों कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच काफी ज्यादा विवाद हुआ. एक तरफ जहां बीएमसी ने कंगना के दफ्तर पर तोड़फोड़ की. वहीं दूसरी तरफ शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना को लेकर एक इंटरव्यू में आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया था.

यह भी पढ़ें: जानिए क्यों दीवाली पर नहीं रिलीज हो रही अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’

वहीं कंगना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से हाथरस घटना पर एक ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘मुझे सीएम योगी आदित्यनाथ पर पूरा विश्वास है. जैसे प्रियंका रेडी के आरोपियों को गोली से मारा गया था क्योंकि उन्होंने उसे जिंदा जला दिया था. अब ऐसा ही न्याय हाथरस मामले में भी चाहिए.’

बता दें कि हाथरस गैंगरेप का शिकार हुई बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए लोग सड़क पर आ गए हैं, वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर सेलेब्स भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं. बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों ने इस मामले में पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट किए हैं. दूसरी तरफ कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जिन्होंने इस घटना पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), आमिर खान, सलमान खान ने इस घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

संबंधित लेख



Source link