‘हम दिल दे चुके सनम’ के 22 साल पूरे, अजय देवगन ने कही ये बात

हम दिल दे चुके सनम

सलमान खान, ऐश्वर्या राय और अजय देवगन ने ‘हम दिल दे चुके सनम’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था।

हम दिल दे चुके सनम (फोटो क्रेडिट: फोटो- यूट्यूब)

हाइलाइट

  • ‘हम दिल दे चुके सनम’ के 22 साल पूरे
  • फिल्म में साथ काम कर चुके हैं अजय-ऐश्वर्या-सलमान
  • पोस्ट शेयर कर अजय को याद आए पुराने दिन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ को आज 22 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में सलमान खान, ऐश्वर्या राय और अजय देवगन ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था। फिल्म के 22 साल पूरे होने पर अजय देवगन ने फिल्म से जुड़ी कुछ पुरानी तस्वीरों के साथ एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि उन्होंने नहीं सोचा था कि वह इतिहास रचेंगे।

यह भी पढ़ें- अलाया एफ का दावा- न्यूयॉर्क के घर में मेरे साथ रहती थी घोस्ट

22 साल पूरे होने पर इस खास पल को याद करते हुए अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह पहली तस्वीरों में संजय लीला भंसाली के साथ नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर फिल्म के एक सीन की है, जिसमें वह सलमान खान के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं, तीसरी तस्वीर में वह फिल्म की लीड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ नजर आ रहे हैं.

तस्वीरों को शेयर करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा, ‘हम दिल दे चुके सनम के 22 साल: सलमान, संजय, ऐश और मुझे पता था कि हम बहुत संवेदनशील फिल्म बना रहे हैं। लेकिन उसने नहीं सोचा था कि वह इतिहास रच देगा। अजय द्वारा शेयर की गई ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. फैंस समेत बॉलीवुड सितारे भी इस पर कमेंट कर काफी पसंद कर रहे हैं. अजय के पोस्ट पर कमेंट करते हुए अभिनेता अनिल कपूर ने लिखा कि ‘मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक अजय.. आप सब अद्भुत थे’.

यह भी पढ़ें- फादर्स डे पर आया फिल्म ‘जून’ से आया एंथम ‘बाबा’, नजर आईं नेहा पेंडसे

हम दिल दे चुके सनम में, अजय देवगन ने ऐश्वर्या राय के संवेदनशील पति की भूमिका निभाई, जो अपनी पत्नी को उसके प्रेमी से मिलने के लिए ले जाता है। सलमान और ऐश्वर्या के साथ अजय की यह पहली फिल्म थी। फिल्म को भावनात्मक प्रेमी के रूप में सलमान के शानदार प्रदर्शन, ऐश्वर्या की बेदाग सुंदरता और संवेदनशील प्रेमी और पति के रूप में अजय देवगन के उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए भी याद किया जाता है।

इस फिल्म से सलमान और ऐश्वर्या का दिल एक दूसरे के लिए धड़क रहा था। दोनों की प्रेम कहानी फिल्म के सेट से ही शुरू हो गई थी। हालांकि दोनों का रिश्ता करीब 3 साल ही चल पाया। उनकी प्रेम कहानी जितनी अच्छी शुरू हुई, ब्रेकअप उतना ही दर्दनाक था। सलमान से अलग होने के दौरान ऐश्वर्या ने उन पर मारपीट का भी आरोप लगाया था। हालांकि, सलमान ने इससे इनकार किया।



संबंधित लेख

पहली बार प्रकाशित: १८ जून २०२१, ०३:१४:२६ अपराह्न

सभी नवीनतम के लिए मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार, डाउनलोड समाचार राष्ट्र एंड्रॉयड तथा आईओएस मोबाईल ऐप्स।


.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here