स्पोर्टी लुक के साथ अप्रिलिया SR 125 और SR 160 स्कूटर लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

DA Image

अप्रिलिया इंडिया ने भारत में SR 125 और SR 160 स्कूटर के नए मॉडल लॉन्च के साथ अपने पोर्टफोलियो को अपडेट किया है। अपडेटेड स्कूटर्स में एलईडी हेडलाइट और फुली-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर समेत कई नए फीचर्स दिए गए हैं। इसके साथ ही टेल लाइट में भी बदलाव किया गया है। नए मॉडलों का शार्प डिजाइन युवाओं को ध्यान में रखकर दिया गया है। नई अप्रिलिया SR 125 सिंगल वेरिएंट में उपलब्ध होगी। जबकि SR 160 स्कूटर तीन वेरिएंट्स- स्टैंडर्ड, कार्बन और रेस में आता है।

नई अप्रिलिया SR 125 को 1.07 लाख रुपये में लॉन्च किया गया है, जबकि अप्रिलिया SR 160 की कीमत 1.17 लाख रुपये (एक्स-शोरूम पुणे) से शुरू होती है। इन स्कूटर्स की बुकिंग भी देशभर में शुरू हो गई है। इन गियरलेस स्कूटरों को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 5,000 रुपये की टोकन राशि का भुगतान करके या अपने नजदीकी अप्रिलिया डीलरशिप पर जाकर बुक किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: इस इलेक्ट्रिक एसयूवी के दीवाने हैं ग्राहक, बिक्री में 214% की बढ़ोतरी, 300 KM से ज्यादा रेंज

इन सुविधाओं को अपडेट किया
बदलावों की बात करें तो कई कॉस्मेटिक अपडेट के साथ नई अप्रिलिया एसआर 160 और एसआर 125 में कई नए फीचर्स भी दिए गए हैं। इनमें एलईडी डीआरएल और एक्स-आकार के टेललैंप के साथ एक नया ऑल-एलईडी हेडलैंप मिलता है। कंपनी ने स्कूटर्स के एप्रन और ग्रैबरेल को नया डिजाइन दिया है। इसके अलावा पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्प्लिट सीट सेटअप, नक्कल गार्ड, बूट लाइट और सिएट की ओर से नए 14 इंच के टायर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: Hyundai की ये SUV बनी दमदार, क्रैश टेस्ट में मिले पूरे 5 स्टार, फीचर्स भी शानदार

इंजन की बात करें तो इनमें कोई बदलाव नहीं किया गया है। नया SR 160 160cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन द्वारा संचालित है जो 10.86 hp की पावर और 11.6 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसी तरह SR 125 में 125cc का इंजन मिलता है, जो 9.78 hp और 9.70 Nm जेनरेट करता है। रियर में ड्रम ब्रेक और फ्रंट में डिस्क ब्रेक उपलब्ध हैं। SR 160 में सिंगल-चैनल ABS और SR 125 में कंबाइन ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here