सैमसंग का नया गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा है बेहद खूबसूरत, सामने आईं लाइव तस्वीरें

सैमसंग का नया गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा है बेहद खूबसूरत, सामने आईं लाइव तस्वीरें

सैमसंग गैलेक्सी S22 अल्ट्रा हैंड्स-ऑन इमेज ऑनलाइन लीक हो गई हैं। लाइव इमेज से पता चलता है कि सैमसंग का नया फ्लैगशिप एस पेन सपोर्ट के साथ आ सकता है। गैलेक्सी S22 अल्ट्रा भी टॉप-एंड गैलेक्सी नोट मॉडल के समान एक घुमावदार डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। ट्विटर पर एक टिपस्टर ने सुझाव दिया है कि अघोषित गैलेक्सी S22 अल्ट्रा का डिस्प्ले गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा की तुलना में अधिक सपाट होगा, लेकिन गैलेक्सी नोट 10+ की घुमावदार स्क्रीन के साथ संरेखित होगा। स्मार्टफोन में बेहतर कैमरा एक्सपीरियंस होने की भी जानकारी दी गई है।

FrontPageTech.com ने सैमसंग गैलेक्सी S22 अल्ट्रा के डिज़ाइन को प्रदर्शित करने वाली लाइव तस्वीरें लीक की हैं। छवियों से पता चलता है कि सैमसंग गैलेक्सी एस मॉडल की तुलना में गैलेक्सी एस-सीरीज़ के नए फ्लैगशिप को विकसित करने के लिए गैलेक्सी नोट श्रृंखला की ओर अधिक झुक सकता है।

लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा में कर्व्ड किनारों वाला होल-पंच डिस्प्ले है। हालाँकि, एक हालिया रिपोर्ट ने सुझाव दिया कि नया फोन वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच के साथ आएगा। छवियों से यह भी पता चलता है कि सैमसंग गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा को एस पेन के लिए एक समर्पित स्थान मिल सकता है। यह प्रारंभिक रेंडरर्स के आधार पर पिछली रिपोर्ट की पुष्टि करता है जिसमें नए फ्लैगशिप पर गैलेक्सी नोट-जैसे एस पेन एकीकरण का भी सुझाव दिया गया था।

frontpagetech com 1636283673

यह भी पढ़ें- दमदार फीचर्स से लैस हैं ये पांच 5G फोन, कीमत ₹26000 से कम, Samsung-Realme-iQOO लिस्ट में शामिल

एस पेन स्लॉट के अलावा गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, सिम कार्ड स्लॉट और नीचे की तरफ लाउडस्पीकर ग्रिल है। पीछे की तरफ, गैलेक्सी S22 अल्ट्रा एक एलईडी फ्लैश मॉड्यूल के साथ एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है। FrontPageTech.com यह भी रिपोर्ट करता है कि कैमरा सेटअप में 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर, टेलीफोटो लेंस के साथ 10-मेगापिक्सल का सेंसर और 10x टेलीफोटो कवरेज के साथ पेरिस्कोप शेप वाला 10-मेगापिक्सल शामिल है। सेंसर शामिल होगा। ताज़ा तस्वीरें गैलेक्सी S22 अल्ट्रा के बैक के लिए मैट फ़िनिश डिज़ाइन की ओर भी इशारा करती हैं। यह केवल प्रोटोटाइप तक सीमित हो सकता है, और मूल इकाई का हिस्सा नहीं हो सकता है।

frontpagetech com 1636283637

यह भी पढ़ें- Realme बना रहा है अनोखा स्मार्टफोन, सर्च करने पर भी नहीं दिखेगा इसका फ्रंट कैमरा

लीक हुए रेंडर्स के अलावा, Ice Universe नाम के एक टिपस्टर ने दावा किया है कि Galaxy S22 Ultra बेहतर परिणाम हासिल करने के लिए पहले से बेहतर 108MP मोड के साथ आएगा। सूत्र ने यह भी सुझाव दिया कि गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा में इसके डिस्प्ले पर वक्रता हो सकती है जो गैलेक्सी नोट 10+ के समान होगी।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here