सेक्स के लिए बेस्ट है ये पोजीशन, हैं कई फायदे

सेक्स के लिए बेस्ट है ये पोजीशन, हैं कई फायदे - स्ट्रेस बस्टर

जयपुर,

आज के समय में शादीशुदा जिंदगी में सेक्स बहुत ही अहम भूमिका निभाता है। ऐसे में कपल्स सेक्स के लिए नई पोजीशन लेते हैं। अब आज हम आपको मिशनरी सेक्स पोजीशन के बारे में बताने जा रहे हैं। आज हम आपको बताएंगे कि मिशनरी सेक्स पोजीशन क्या है और कैसे करें। साथ ही इसे और सेक्सी कैसे बनाएं। इसके फायदे के साथ। आपको बता दें कि मिशनरी सेक्स पोजीशन को सबसे आसान सेक्स पोजीशन कहा जाता है और इस पोजीशन में पुरुष और महिला दोनों ही आरामदायक पोजीशन में होते हैं।

वैसे इसे 67 सेक्स पोजीशन भी कहा जाता है। कई सेक्स पोजीशन हैं लेकिन यह सबसे अच्छी मानी जाती है। आपको बता दें कि इस सेक्स पोजीशन में पुरुष साथी महिला साथी से ऊपर और महिला साथी नीचे होती है। इस दौरान आप सेक्स करते समय अपने पार्टनर की आंखों में देख सकते हैं। साथ ही आप अपने पार्टनर को महसूस कर सकते हैं। इस दौरान पुरुष महिला पर भारी पड़ता है और दोनों एक दूसरे के प्यार को महसूस कर सकते हैं। आपको बता दें कि यह सेक्स पोजीशन 67वें नंबर पर आती है इसलिए इसे 67 सेक्स पोजीशन भी कहा जाता है। वैसे तो कई लोग मिशनरी सेक्स पोजीशन को अपनाते हैं, लेकिन कई लोग इसे बोरिंग बताते हैं। वैसे आप कुछ टिप्स की मदद से इसे रोमांचक बना सकते हैं।

कैसे करें- इस पोजीशन में महिलाएं कमर के बल बिस्तर पर लेट जाती हैं, तो पुरुष साथी महिला साथी के ऊपर पेट के बल लेट जाता है। इस क्रिया के दौरान लिंग धीरे-धीरे योनि के अंदर चला जाता है और संभोग होता है। दूसरी ओर, त्वचा से त्वचा का स्पर्श प्रेम की अनुभूति है। इस दौरान महिलाओं पर पुरुष हावी होते हैं, लेकिन कई बार ऐसा होता है कि महिलाएं भी पुरुषों पर हावी हो जाती हैं। वैसे इस सेक्स पोजीशन को सेफ सेक्स पोजीशन कहा जाता है।

मिशनरी सेक्स पोजीशन के फायदे – आपको बता दें कि यह पोजीशन आपको काफी सेक्सुअल फील कराती है। साथ ही यह पोजीशन जल्दी सेक्स के लिए बेस्ट है। ऐसा माना जाता है कि यह पोजीशन उन्हें एक-दूसरे को छूकर प्यार का एहसास कराती है। इस पोजीशन में दोनों पार्टनर एक दूसरे को गले लगा सकते हैं। साथ ही इस पोजीशन में कुछ भी किया जा सकता है। वहीं इस पोजीशन को अपनाकर दोनों पार्टनर एक-दूसरे को देख सकते हैं।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here