सेक्स की ये 7 पोजीशन आपकी जान ले सकती हैं, गलती से भी न करें कोशिश

सेक्स की ये 7 पोजीशन आपकी जान ले सकती हैं, गलती से भी न करें कोशिश - स्ट्रेस बस्टर

शादीशुदा हों या न हों, लेकिन आजकल सभी कपल सेक्स को एन्जॉय करते हैं. यह आनंद बहुत अच्छा है और जोड़े इसे हर दिन करना पसंद करते हैं। इस दौरान कपल्स अलग-अलग पोजीशन लेते हैं। अब आज हम आपको उन पोजीशन के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद खतरनाक साबित होती हैं और जानलेवा भी हो सकती हैं। हमें बताओ

1- बाथरूम में सेक्स – कपल्स भूल जाने पर भी ये सेक्स नहीं करना चाहिए. कहा जाता है कि बाथरूम में सेक्स करने में बहुत मजा आता है, लेकिन सेक्स एक्सपर्ट्स का कहना है कि यह सेक्स सबसे खतरनाक होता है। ऐसा करने वाला अस्पताल जा सकता है।

2 – डॉगी स्टाइल सेक्स – आपको बता दें कि यह सेक्स पोजीशन पुरुषों के लिए काफी खतरनाक होगी। G वास्तव में पुरुष लिंग पर बहुत अधिक दबाव डालता है जो खतरनाक हो सकता है।

3 – कभी-कभी पुरुष महिलाओं को सेक्स के दौरान उठकर पसंद करते हैं लेकिन ऐसी पोजीशन दोनों के लिए खतरनाक हो सकती है।

4 – ओरल सेक्स – सेक्स एक्सपर्ट्स का कहना है कि कपल्स को इसका इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। दरअसल ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जिनमें महिला साथी के मुंह में चोट लग गई तो पुरुष के प्राइवेट पार्ट को नुकसान पहुंचा.

5 – बैक साइड पोजीशन – सेक्स के दौरान पुरुष ज्यादा उत्तेजित हो जाते हैं और अगर पुरुष पीछे की तरफ हो तो महिला अस्पताल पहुंच सकती है

6 – कभी-कभी सेक्‍स के दौरान गोद में ही सेक्‍स किया जाता है। इस पोजीशन में दोनों खड़े हो जाते हैं और पुरुष महिला साथी को गले लगा लेता है। वैसे यह बहुत हानिकारक हो सकता है।

7- टेबल और चेयर सेक्स- कई कपल ऐसा भी करते हैं। कई बार इस दौरान कामोत्तेजना भी बढ़ जाती है, तो यह अनसुना हो सकता है। इस कारण इसका प्रयोग नहीं करना चाहिए।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here