सुष्मिता सेन से ब्रेकअप के बाद रणदीप हुड्डा ने इस तरह जाहिर की खुशी

सुष्मिता सेन से ब्रेकअप के बाद रणदीप हुड्डा ने इस तरह जाहिर की खुशी

नई दिल्ली। नई दिल्ली: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह हमेशा चर्चा में रहती हैं. वह फैन्स के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस अक्सर अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. दोनों लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दोनों की उम्र में बहुत बड़ा अंतर है लेकिन इसके बावजूद दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। हालांकि एक समय ऐसा भी था जब सुष्मिता का नाम अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ जुड़ा था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म कर्मा और होली के दौरान रणदीप हुड्डा और सुष्मिता सेन की नजदीकियां बढ़ गई थीं। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और तीन साल तक डेट किया। हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद रणदीप ने एक इंटरव्यू में सुष्मिता से अलग होने पर खुशी जाहिर की थी। उन्होंने कहा कि रिश्ते के दौरान उन्हें अपने लिए समय की अहमियत समझ में नहीं आई।

सुष्मिता_सेन_रणदीप_हुडा.jpg

रणदीप ने कहा, ‘जब मैं सुष्मिता के साथ रिलेशनशिप में था तो बहुत कुछ गलत हो गया था। कभी-कभी आप रिश्ते को आगे बढ़ाते हैं लेकिन जब आप पूरी तरह से प्रतिबद्ध नहीं होते हैं, तो अलग होना सबसे अच्छा होता है। इस रिश्ते के खत्म होने के बाद सबसे अच्छी बात यह हुई कि मुझे एहसास हुआ कि मैंने अपने रिश्ते को अपने करियर से कहीं ज्यादा समय दिया है। ब्रेकअप के बाद मैं खुद को काफी समय दे पाई और इससे मुझे अपने काम को पूरी तरह से सक्रिय करने में मदद मिली।

बता दें कि सुष्मिता के बाद रणदीप का नाम एक्ट्रेस नीतू चंद्रा के साथ भी जुड़ा। बताया जाता है कि दोनों काफी सीरियस रिलेशनशिप में थे। रणदीप और नीतू को कई इवेंट्स में एक साथ देखा गया था। हालांकि बाद में यह कपल भी टूट गया। उनका नाम अदिति राव हैदरी, चित्रांगदा सिंह और लिसा हेडन के साथ भी जुड़ा है।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here