सुप्रिया पाठक ने बताया सौतेले बेटे शाहिद के साथ कैसा है रिश्ता, बहू मीरा पर कही ये बात

सुप्रिया-पाठक.jpg

सुप्रिया पाठक फिल्म इंडस्ट्री की बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई शानदार किरदार निभाए हैं, जिसमें सीरियल ‘खिचड़ी’ में हंसा बेन से लेकर फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ में धनकोर बा तक शामिल हैं। सुप्रिया पाठक की एक्टिंग को फैंस ही नहीं क्रिटिक्स ने भी सराहा है. इसी वजह से एक्ट्रेस के लाखों फैन्स हैं. सुप्रिया पाठक कई बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में आ चुकी हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि वह अभिनेता शाहिद कपूर की सौतेली मां हैं। अभिनेत्री ने शाहिद के पिता और फिल्म निर्माता पंकज कपूर से शादी की है। हाल ही में सुप्रिया पाठक ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने शाहिद कपूर के साथ अपने बच्चों के स्पेशल बॉन्ड के बारे में बताया है. आइए हम आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस का क्या कहना है।

आपको बता दें कि शाहिद कपूर के माता-पिता पंकज कपूर और नीलिमा अजीम की शादी साल 1979 में हुई थी। लेकिन समय के साथ उनके रिश्ते में तनाव आ गया, जिसके चलते दोनों ने आपसी सहमति से 1984 में अलग होने का फैसला किया। इसके बाद पंकज कपूर ने साल 1989 में एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक से शादी की और वह शाहिद की दूसरी मां बनीं। पंकज-सुप्रिया के दो बच्चे हैं। बेटे का नाम रूहान कपूर और बेटी का नाम सना कपूर है। सना फिल्म ‘शानदार’ में नजर आ चुकी हैं।

दरअसल, सुप्रिया पाठक ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने सौतेले बेटे शाहिद कपूर के साथ अपने बच्चों सना और रूहान के खास रिश्ते के बारे में बताया है। इस दौरान सुप्रिया ने शाहिद को अपने परिवार का एंकर मैन बताया है. सुप्रिया पाठक ने कहा, ‘बिल्कुल! शाहिद मेरे बच्चों का भाई है। वह उसका बड़ा भाई है। वह परिवार का एक अविभाज्य हिस्सा है। वह हमारे परिवार के एंकर मैन हैं। यह कुदरती हैं। वे भाई – बहन हैं। इसलिए वे हमेशा एक दूसरे के साथ रहते हैं। हम एक सामान्य परिवार हैं।

सुप्रिया पाठक ने अपने पति पंकज और बच्चों रूहान और सना के साथ अपने करीबी संबंधों के बारे में भी बात की। सुप्रिया से पूछा गया कि वह सीरियल ‘खिचड़ी’ में हंसा पारेख से लेकर फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ में धनकोर बा तक अलग-अलग मां का किरदार कैसे निभाती हैं? इस पर उन्होंने कहा- मैंने अपने पति पंकज से बहुत कुछ सीखा है।

शाहिद-मीरा-सुप्रिया-.jpg

एक अन्य इंटरव्यू में सुप्रिया ने बताया था कि, उनका और शाहिद का रिश्ता बहुत प्यारा है। उन्होंने कहा था कि, ‘मेरे और शाहिद के बीच मां-बेटे के रिश्ते से ज्यादा प्यार है, क्योंकि हम एक अलग प्लेटफॉर्म पर मिले थे। जब मैं शाहिद से मिला तब वो सिर्फ 6 साल के थे। शाहिद मुझे अपने जीवन के उन 6 वर्षों में नहीं जानते थे जब वह बड़े हो रहे थे। इसलिए हम दोस्त के रूप में मिले। उस समय मैं उनके पिता का दोस्त था और इस वजह से मैं उनका दोस्त भी बन गया और यह रिश्ता हमेशा हमारे साथ रहा। सुप्रिया ने कहा कि शाहिद एक ऐसे शख्स हैं जिन पर मैं हमेशा से निर्भर रही। मैं वास्तव में उसे प्यार करता हूँ’।

यह भी पढ़ें- एक-दो नहीं 34 बच्चों की मां हैं प्रीति जिंटा, रह जाएंगे हैरान

इस इंटरव्यू में सुप्रिया पाठक ने अपनी बहू मीरा राजपूत को बेहतरीन कुक बताते हुए उनकी तारीफ भी की है. उन्होंने कहा, ‘वह एक बेहतरीन कुक हैं। वह बहुत अच्छे अप्पम, स्टू और खाओ सुए बनाती है। हाँ, मैंने उनके भोजन का स्वाद चखा है। लेकिन दुख की बात यह है कि मुझे नहीं पता कि फोटो कैसे क्लिक करें और मेरा इंस्टाग्राम पर अकाउंट भी नहीं है, इसलिए मैं आप लोगों के साथ साझा नहीं कर सकता। लेकिन वह बहुत अच्छा खाना बनाती है।

यह भी पढ़ें- जब हेमा मालिनी से शादी के बाद बिखर गया धर्मेंद्र का परिवार, पहली पत्नी ने कही ये बातें

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here