सीता के रोल में कंगना, कृति और दीपिका की ‘अग्निपरीक्षा’

सीता के रोल में कंगना, कृति और दीपिका की

बॉलीवुड अपडेटइस समय बॉलीवुड में रामायण और उसके किरदारों से प्रेरित कई फिल्मों पर काम चल रहा है। इन पात्रों की तीन सीता-प्रेरित फिल्में भी पाइपलाइन में हैं। इनमें कृति सेनन ओम राउत की ‘आदिपुरुष’ में ‘जानकी’ के किरदार में नजर आएंगी। कंगना रनौत ‘बाहुबली’ के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद की ‘द अवतार: सीता’ की भूमिका निभाएंगी। दीपिका पादुकोण भी मधु मंटेना की ‘रामायण’ में पौराणिक चरित्र से प्रेरित भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

करीना को मिला रोल का ऑफर
अभिनेत्री करीना कपूर खान कंगना की ‘द अवतार: सीता’ के लिए निर्माताओं की पहली पसंद थीं। करीना ने इसमें काम करने के लिए 12 करोड़ रुपये की मोटी फीस मांगी, जिसके बाद निर्माताओं ने कंगना रनौत से इस भूमिका के लिए संपर्क किया। कंगना ने भी मौके को हाथ से जाने नहीं दिया। इस फिल्म का निर्देशन आलुखी देसाई करेंगी और यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी।

दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं
‘मणिकर्णिका’ में कंगना, ‘पानीपत’ में कृति और ‘पद्मावत’ में दीपिका ने ऐतिहासिक किरदार निभाए हैं। यह पहली बार है जब तीन समकालीन अभिनेत्रियों को अलग-अलग फिल्मों में एक ही किरदार निभाने को मिल रहा है। ऐसे में दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता है कि सीता के रोल में तीनों में से कौन दर्शकों को सबसे ज्यादा प्रभावित करेगा.

करोड़ों का खेल है पीरियड ड्रामा
पीरियड ड्रामा फिल्मों का बजट अक्सर बहुत ज्यादा होता है। ऐसे में ए-लिस्ट एक्टर्स फिल्म से जुड़े हुए हैं। चर्चा है कि कंगना को ‘द अवतार: सीता’ के लिए करीब 32 करोड़ रुपये की मोटी फीस मिल रही है, जबकि करीना को आधी फीस मांगने पर भी फिल्म में कास्ट नहीं किया गया था। वहीं, कृति और दीपिका को इस रोल के लिए कितनी फीस मिलेगी इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है। दीपिका की ‘रामायण’ में काम करने के लिए ऋतिक और रणबीर को 75 करोड़ रुपये दिए जाने की चर्चा है। जहां ओम राउत की ‘आदिपुरुष’ का बजट करीब 500 करोड़ रुपये है, वहीं मधु मंटेना की ‘रामायण’ का अनुमानित बजट 750 करोड़ रुपये है। कंगना की फीस को देखकर उनकी फिल्म के बजट का भी अंदाजा लगाया जा सकता है.

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here