सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल ने बताई थी रिश्ते की सच्चाई

Sidharth Shukla की मौत के बाद Shehnaaz Gill ने बताया रिश्ते का सच

सिद्धार्थ शुक्ला को इस दुनिया से जाते हुए 2 महीने होने जा रहे हैं, लेकिन फैंस अभी भी इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि उनका पसंदीदा अभिनेता अब उनके बीच नहीं रहा. बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला की शहनाज गिल से दोस्ती थी। दोनों की केमिस्ट्री ऐसी थी कि फैंस दोनों को साथ देखने के लिए हमेशा बेचैन रहते थे. इसी बीच शहनाज गिल का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप की अफवाहों पर बात की है.

यह भी देखें- विक्की कौशल को याद आई बचपन की दिवाली, परिवार के साथ मनाएंगे इस बार

ब्रेकअप की अफवाह पर शहनाज ने दिया बयान

जूम को दिए इंटरव्यू में ब्रेकअप को लेकर फैली अजीबोगरीब अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए शहनाज गिल ने कहा, ‘मैंने ये अफवाहें सुनी थीं, मैं हंस पड़ी। वे कहते हैं कि मेरा ब्रेकअप हो गया था, जो कभी नहीं हुआ। उनके सटीक जवाब ने साफ कर दिया कि उन्हें इस तरह की बातों की बिल्कुल भी परवाह नहीं है और वह हर सवाल का जवाब देने आई हैं.

शहनाज के गाने भी हुए रिलीज

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज के दो गाने रिलीज हुए हैं. एक का नाम है ‘आदत’, जिसे इन दोनों ने गोवा में शूट किया था। सिद्धार्थ के रहते ये गाना पूरा नहीं हो सका. जिसे अब शहनाज ने पूरा किया है. इस गाने को श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है। वहीं, दूसरा गाना सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट था, जिसे खुद शहनाज ने गाया था। गाने का नाम ‘तू यही है’ है। यह गाना बहुत ही इमोशनल गाना है। इस गाने के बाद शहनाज ने मीडिया से बातचीत शुरू कर दी है.

यह भी देखें- ‘बाहुबली’ फेम प्रभास नहीं चाहते थे अनुष्का शेट्टी की शादी, एक्टर ने फेरे लेने से रोकने के लिए किया ऐसा

पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म

बता दें, हाल ही में शहनाज गिल की फिल्म ‘हौसला रख’ रिलीज हुई है. फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा नजर आ रहे हैं. शहनाज की फिल्म के साथ-साथ उनके काम को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं और एक्ट्रेस की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है. हाल ही में एक साथ फिल्माया गया सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का आखिरी गाना भी रिलीज हुआ है, जिसे फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here