सास-ससुर के सामने आते ही बिगड़ी अमृता सिंह, फिर करती थी इस बात को लेकर सैफ से गुहार

सैफ-अमृता-करीना-6.jpg

अमृता लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं और इस समय अपने दो बच्चों के साथ घर पर समय बिता रही हैं। सैफ अली खान ने अपने से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से साल 1991 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी, क्योंकि घरवाले इस शादी के खिलाफ थे। सैफ और अमृता की शादी जिस प्यार से शुरू हुई थी, उनके अलगाव के वक्त रिश्ते में उतनी ही कड़वाहट घुल गई थी। जब दोनों की राहें जुदा हुईं तो एक के बाद एक ऐसी बातें सामने आने लगीं, जिसने सभी को हैरान कर दिया.

यह भी देखें- मलाइका अरोड़ा ने खोला अपने बेडरूम का राज, कहा, इस पोजीशन में है ज्यादा मजा…

ऐसे ही एक खुलासे में अमृता ने बताया था कि उनकी सास शर्मिला टैगोर का व्यवहार उनके साथ कितना कड़वा था. उन्होंने बताया था कि वह हमेशा सैफ से कहती थीं कि उन्हें सास शर्मिला के साथ एक कमरे में अकेला न छोड़ें, क्योंकि यह अनुभव उन्हें जबरदस्त तनाव देता था।

कहा जाता है कि शर्मिला को अमृता का बड़ा होना पसंद नहीं था और सैफ ने अपने रिश्ते और शादी के बारे में घरवालों को पहले ही बता दिया था। वह अमृता को अपनी बहू के रूप में स्वीकार नहीं कर सकती थी।

बता दें कि सैफ ने अपने से 13 साल बड़ी अमृता सिंह से 1991 में शादी की थी। दोनों की शादी मुस्लिम रीति रिवाज से हुई थी। लेकिन दोनों की लव स्टोरी काफी फिल्मी थी.

यह भी देखें- इस फिल्म के बाद कभी नहीं दिखे शाहरुख खान और अक्षय कुमार, किंग खान ने बताई ये वजह

सैफ और अमृता की पहली मुलाकात तब हुई थी जब अमृता ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई थी, जबकि सैफ फिल्म ‘बेखुदी’ से डेब्यू करने जा रहे थे। फिल्म ‘बेखुदी’ का निर्देशन राहुल रवैल कर रहे थे। राहुल रवैल अमृता सिंह के करीबी दोस्त थे। इसलिए वह चाहते थे कि अमृता फिल्म की स्टारकास्ट के साथ फोटोशूट कराएं।

सैफ-अमृता-करीना-

इस फोटोशूट के बाद सैफ के दिल में अमृता के लिए खास जगह बन गई। धीरे-धीरे दोनों करीब आए और शादी करने का फैसला किया। खास बात यह है कि अमृता ने शादी का फैसला लेते वक्त अपने करियर के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचा। लेकिन शादी के 13 साल बाद सैफ और अमृता अलग हो गए।
अमृता ने अपना सारा समय बच्चों की परवरिश में लगाया और सब कुछ उनके लिए छोड़ दिया। अमृता ने अपने करियर को भी दांव पर लगा दिया ताकि बच्चों की परवरिश सही से हो सके।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here