सालों के ब्रेकअप के बाद जब आमने-सामने आए राज कपूर और नरगिस, बदल चुका था माहौल

राज_3.jpg

नई दिल्ली: राज कपूर और नरगिस की जोड़ी बॉलीवुड के रोमांटिक जोड़ियों में से एक थी। उस वक्त दोनों की जोड़ी फिल्मों में अपना जलवा बिखेर रही थी. वहीं असल जिंदगी में भी दोनों के बीच प्यार की चिंगारी सुलगने लगी. धीरे-धीरे दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।

लेकिन राज कपूर पहले से शादीशुदा थे। ऐसे में प्यार में होते हुए भी राज कपूर नरगिस से शादी नहीं कर पाए। वहीं जब नरगिस को लगा कि राज कपूर उनसे शादी नहीं करने वाले हैं तो उन्होंने राज कपूर से दूरी बना ली और उनसे रिश्ता तोड़ लिया और सुनील दत्त के साथ चली गईं.

बरसों से कभी नहीं मिले

इसके बाद सालों तक राज कपूर और नरगिस न कभी मिले और न ही एक-दूसरे के सामने आए। बस अलग हो गए और अपनी जिंदगी जीने लगे। लेकिन ब्रेकअप के 20 साल बाद ऐसा मौका आया जब राज कपूर और नरगिस एक-दूसरे के सामने खड़े हो गए। उन दोनों के लिए उस वक्त का माहौल कुछ अलग हो गया था।

दरअसल ये मौका था राज कपूर के बेटे ऋषि कपूर की सगाई का। जिसमें राज कपूर ने नरगिस और सुनील दत्त को भी इनवाइट किया था। नरगिस अचानक उस व्यक्ति से निमंत्रण पाकर हैरान रह गईं, जिनसे उन्होंने इतने सालों तक बात नहीं की या उनसे मुलाकात नहीं की। खैर… इसके बाद भी नरगिस अपने पति सुनील दत्त के साथ ऋषि कपूर की सगाई में पहुंचीं।

राज.जेपीजी

जैसे ही दोनों आमने सामने आए

लेकिन नरगिस और राज कपूर जैसे ही आमने-सामने आए तो नजारा देखते ही बन गया. ऐसा लग रहा था जैसे किसी फिल्म में बिछड़े दो दोस्त बरसों बाद फिर मिल गए हों। नरगिस ने खुद इस बात को कबूल किया था और कहा था कि सालों बाद जब वह पार्टी में राज कपूर के सामने आईं तो उन्हें लगा जैसे किसी फिल्म का क्लाइमेक्स चल रहा हो।

एक दूसरे को सामने देख फिर से वही बात उनके दिल-दिमाग में घूमने लगी.. वही पुरानी यादें, वही पुराना प्यार. लेकिन ये जमाना काफी बदल चुका था, सामने वो शख्स था जिसके साथ कभी नरगिस ने शादी का सपना देखा था तो साथ में वो शख्स भी था जिसके साथ उसने सात मन्नतें ली थीं.

यह भी पढ़ें: ‘फैशन’ में काम नहीं करना चाहती थीं प्रियंका चोपड़ा, मधुर भंडारकर ने दी ये धमकी

raj_2.jpg

यह भी पढ़ें: ईशा अंबानी की शादी में जब दीपिका और ऐश्वर्या ने साथ में डांस किया, पुराना वीडियो इंटरनेट पर छाया

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here