सारा अली खान ने सैफ-करीना के छोटे बेटे के बारे में बताया, कहा- ‘वह क्यूटनेस की गेंद की तरह है’

सारा अली खान ने बताया सैफ-करीना के छोटे बेटे के बारें में, बोलीं-

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अपनी शानदार अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। इसके साथ ही सैफ अपने बच्चों के साथ अपनी खूबसूरत बॉन्डिंग को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। सैफ की बेटी सारा अली खान के साथ भी बॉन्डिंग काफी अच्छी है। जब सैफ ने एक्ट्रेस करीना कपूर से दूसरी शादी की थी। तब सारा उनकी शादी में शामिल होने आई थीं। वहीं जब सारा के पिता चौथी बार पिता बने तो सारा पहली बार घर आकर अपनी दूसरी मां और पिता को बधाई दी. वैसे अब तक सैफ और बेबो ने अपने सबसे छोटे नवाब की झलक किसी को नहीं दिखाई है. इस दौरान सैफ ने एक इंटरव्यू में अपने बेटे के बारे में बताया। इस दौरान सारा अपने पापा की चुटकी लेती नजर आईं।

ये हैं करीना-सैफ के सबसे छोटे बेटे

21 फरवरी 2021 को करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया। सैफ और करीना ने अभी तक अपने बच्चे के नाम का खुलासा नहीं किया है। वहीं सारा ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपने सबसे छोटे भाई से मिलने आई हैं. सारा ने बताया कि उनकी तरफ देखते ही वो मुस्कुराने लगीं. सारा बताती हैं कि उन्हें देखते ही उनसे प्यार हो गया। सारा ने बताया कि बेबो का छोटा बेटा क्यूटनेस के गोले जैसा है।

सारा ने आगे कहा कि वह अपने पिता के साथ मजाक करती हैं कि ‘उनके जीवन के हर दशक में एक बच्चा था। साथ ही 20वीं, 30वीं, 40वीं और 50वीं में। सारा बताती हैं कि उनका ये बच्चा उनके पापा और करीना की जिंदगी में और भी एक्साइटमेंट लेकर आने वाला है। इस बात से सारा काफी खुश हैं।

इसके अलावा सारा खान अली के दुर्व्यवहार पढ़ें- जबकि प्रशंसकों के साथ स्वफ़ोटो ले, KISS चाहता था जबरन हाथ पकड़ने के लिए ..

50 साल की उम्र में चार बच्चों के पिता बने सैफ

50 साल के सैफ अली खान चार बच्चों के पिता बन गए हैं। सैफ ने पहली शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह से की थी। शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए। उनके बेटे का नाम इब्राहिम अली और बेटी का नाम सारा अली खान है। कुछ साल बाद सैफ और अमृता का तलाक हो गया। कुछ साल बाद सैफ ने अभिनेत्री करीना कपूर के साथ दूसरी शादी की। करीना से सैफ के दो बेटे हैं। उनके बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान है और छोटे बेटे के नाम का खुलासा अभी सैफ-करीना ने नहीं किया है.

यह भी पढ़ें- ड्रग मामले में सारा अली खान के नाम पर भड़के लोग, पटौदी परिवार का नाम बदनाम करने की बात कही

सारा का भाइयों से है खास लगाव

सारा अली खान अपने सभी भाइयों से बहुत प्यार करती हैं। सारा हर त्योहार पर अपने भाइयों के साथ नजर आती हैं। रक्षा बंधन पर भी सारा और तैमूर की क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई. वहीं भाई इब्राहिम के साथ भी सारा की काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ रिलीज हुई थी. जिसमें उनके साथ अभिनेता वरुण धवन नजर आए। वहीं सारा जल्द ही अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आएंगी।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here