सारा अली खान और जाह्नवी कपूर की धार्मिक यात्रा, साथ में गए केदारनाथ धाम

सारा अली खान और जान्हवी कपूर की धार्मिक यात्रा, साथ में किए केदारनाथ धाम के दर्शन

नई दिल्ली। बॉलीवुड की दो बड़ी स्टार किड्स सारा अली खान और जाह्नवी कपूर अब सफल एक्ट्रेस बन चुकी हैं. दोनों ने अपने करियर की शुरुआत लगभग एक साथ की थी। इसलिए दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। दोनों साथ में वर्कआउट भी करते हैं। लेकिन अब दोनों ने साथ में धार्मिक यात्रा की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

दरअसल, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर एक साथ उत्तराखंड के केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम के दर्शन कर चुकी हैं। जाह्नवी और सारा की केदारनाथ से लेकर बद्रीनाथ तक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में दोनों की गहरी दोस्ती साफ देखी जा सकती है। दोनों ने सर्दियों के कपड़े पहने हैं। कभी केदारनाथ मंदिर के सामने तो कभी पीछे दोनों की कई तस्वीरें हैं।

इन तस्वीरों को सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, मैं वापस वहीं आ गई हूं जहां ये सब शुरू हुआ था। बता दें कि सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था। इस फिल्म की शूटिंग केदारनाथ में ही की गई है। फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में थे। अब सारा द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा, ‘वाह। इसे संस्कार कहते हैं। आप दोनों बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। ईश्वर की आप दोनों पर कृपा हो!’

हाल ही में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर रणवीर सिंह के द बिग पिक्चर शो में पहुंचीं. यहां दोनों ने अपनी दोस्ती के बारे में बात की। जाह्नवी ने सारा से अपनी पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए बताया कि सारा उस वक्त हीरोइन के नखरे कर रही थीं. रणवीर सिंह ने जाह्नवी और सारा से पूछा कि वे दोस्त कैसे बने? जिसके जवाब में दोनों ने कहा कि दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी. हालांकि बाद में जाह्नवी को याद आया कि वे एक अवॉर्ड फंक्शन में मिले थे। जाह्नवी कहती हैं कि उस वक्त हम बहुत छोटे थे। लेकिन मुझे आज भी याद है कि सारा अमृता बार-बार आंटी के साथ हिरोइन के नखरे कर रही थीं।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here