साउंडकोर का साइना नेहवाल स्पेशल एडिशन लाइफ नोट ई ईयरबड्स लॉन्च, 32 घंटे तक का प्लेटाइम

साउंडकोर का साइना नेहवाल स्पेशल एडिशन लाइफ नोट ई ईयरबड्स लॉन्च, 32 घंटे तक का प्लेटाइम

ऑडियो उत्पाद निर्माता साउंडकोर ने अपने साइना नेहवाल स्पेशल एडिशन TWS – लाइफ नोट ई के लॉन्च की घोषणा की। वास्तव में वायरलेस ईयरबड्स 2,799 रुपये की पॉकेट-फ्रेंडली कीमत पर आते हैं और अब लॉन्च प्राइस ऑफर यानी 1999 रुपये के साथ उपलब्ध हैं। उत्पाद बंडल में आता है। 32 घंटे का प्लेटाइम, 3 ईक्यू मोड और बिग बास सहित कई प्रमुख कार्यक्षमताओं के साथ। Life Note E TWS फ्लिपकार्ट पर 18 महीने की वारंटी के साथ उपलब्ध है।

ईयरबड्स 3 मोड के साथ आते हैं
Lyft Note E ट्रू वायरलेस ईयरबड्स ओवरसाइज़्ड ट्रिपल-लेयर 10mm ड्राइवर्स के साथ आते हैं जो सुनने के शानदार अनुभव के लिए 50% अधिक बास के साथ शक्तिशाली साउंड बूस्ट प्रदान करते हैं। यह अद्वितीय और सिग्नेचर 3 ईक्यू मोड के साथ आता है – साउंडकोर सिग्नेचर, डिफॉल्ट ईक्यू जो यथार्थवादी मिड्स, राइजिंग ट्रेबल और रिच बास के साथ अच्छी तरह से संतुलित ध्वनि प्रदान करता है, जबकि बास बूस्टर 50% से अधिक बास-भारी संगीत को बढ़ाता है और पॉडकास्ट बनाता है। किसी भिन्न मोड पर स्विच करने के लिए, दाएँ ईयरबड को 3 बार जल्दी से दबाएँ और संगीत, वीडियो या अधिक का आनंद लें।

32 घंटे तक का प्लेटाइम मिलता है
साउंडकोर लाइफ नोट ई वॉयस पिकअप को बढ़ाने और निर्बाध कॉल सुनिश्चित करने के लिए एआई एल्गोरिदम से लैस है। एर्गोनॉमिक रूप से डिज़ाइन किए गए ईयरबड एक सुखद और सुरक्षित फिट के साथ आते हैं जो उपयोगकर्ता को संगीत को महसूस करने की अनुमति देता है। छोटे ट्रू वायरलेस ईयरबड्स का वज़न मात्र 0.16oz (4.6g) है, जो कि मानक ईयरबड्स की तुलना में 10% हल्का है। वे इतने छोटे और हल्के होते हैं कि उपयोग में आने पर वे व्यावहारिक रूप से भारहीन लगते हैं। ईयरबड्स एक कैरीइंग केस के साथ आते हैं जो एक पोर्टेबल चार्जर के रूप में कार्य करता है जो ईयरबड्स के प्लेबैक समय को 32 घंटे तक बढ़ाता है, यानी इसकी सामान्य क्षमता 4X। ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 8 घंटे तक का म्यूजिक डिलीवर करते हैं।

यह भी पढ़ें- Xiaomi 12 सीरीज का स्मार्टफोन तोड़ देगा चार्जिंग स्पीड के सारे रिकॉर्ड! इतने मिनट में हो जाएगा पूरा चार्ज

विशेष संस्करण के लॉन्च पर बोलते हुए, साइना नेहवाल – भारतीय पेशेवर बैडमिंटन खिलाड़ी, ने कहा, “मैं भारत के सबसे पसंदीदा ऑडियो ब्रांडों में से एक, साउंडकोर के साथ अपना पहला सिग्नेचर ऑडियो संग्रह लॉन्च करने के लिए अभिभूत और रोमांचित हूं। लाइफ नोट ई उत्पाद आज की पीढ़ी की जरूरतों के अनुरूप है। यह स्टाइल से समझौता किए बिना नई, ताजा और रोमांचक पावर-पैक सुविधाओं के साथ आता है। जेब पर आसान और तकनीक पर भारी, यह साउंडकोर उत्पाद उद्योग के लिए गेम-चेंजर होगा।

ईयरबड्स IPX5 वाटर-रेसिस्टेंट के लिए रेट किए गए हैं
Lyft Note e ट्रू वायरलेस ईयरबड्स वन-स्टेप पेयरिंग और सिंगल ईयरबड मोड और अल्ट्रा-स्टेबल कनेक्शन के लिए नवीनतम ब्लूटूथ 5.2 तकनीक सुनिश्चित करते हैं। ईयरबड्स IPX5 वाटर-रेसिस्टेंट हैं, जो उन्हें कई तरह के उपयोगों के लिए आदर्श बनाते हैं।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here