सलमान खान को लेकर आयुष शर्मा का बड़ा खुलासा, कहा- भाईजान इस काम में हैं अनाड़ी

सलमान खान को लेकर आयुष शर्मा का बड़ा खुलासा, कहा इस काम में अनाड़ी हैं भाईजान

सलमान खान अपनी अगली फिल्म फाइनल द फाइनल ट्रुथ में अपने जीजा आयुष शर्मा का मुकाबला करते हुए नजर आएंगे। आयुष शर्मा की फिल्म लवयात्री के बाद यह दूसरी फिल्म होगी। इस फिल्म में सलमान एक सिख पुलिसकर्मी की भूमिका निभा रहे हैं, आयुष शर्मा एक नकारात्मक किरदार में नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब आयुष शर्मा से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि लव लाइफ के बारे में आपको सबसे खराब सलाह कौन देता है। इसका जवाब देते हुए आयुष ने कहा कि जब भी सलमान उन्हें लव लाइफ के बारे में सलाह देते हैं। वह कभी काम नहीं करती।

यह भी पढ़ें: जर्सी की स्क्रिप्ट सुनकर क्यों रो पड़े शाहिद कपूर, ट्रेलर लॉन्च पर बताई कहानी

इससे पहले द कपिल शर्मा शो में आयुष शर्मा ने सलमान खान के बारे में तब बताया था जब वह सलमान की बहन अर्पिता को डेट कर रहे थे। तो वह एक बार सलमान की अर्पिता से मिलने आए लेकिन अर्पिता वहां मौजूद नहीं थीं।

उन्हें देखकर सलमान ने कहा कि तुम अजनबी हो। फिर बार-बार हमारे घर क्यों आते हो? और यह कह कर वह आयुष पर भड़क गए। हालांकि इसके बाद अर्पिता और आयुष ने शादी कर ली। और अब इन दोनों के दो बच्चे हैं.

यह भी पढ़ें प्रियंका- निक के तलाक की खबरों के बीच प्रियंका का चौंकाने वाला कमेंट

आतिम फिल्म के दौरान ये भी खबर आई थी कि सलमान खान आयुष शर्मा को आतिम में नहीं लेना चाहते हैं। उन्हें इस बात का डर था कि कहीं आयुष को इस फिल्म में कास्ट करके उन पर भाई-भतीजावाद का आरोप न लग जाए। लेकिन उसके बाद किसी तरह आयुष को फिल्म अतिम में एंट्री मिल गई।

बात करें फिल्म आतिम की तो यह फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. यह एक मास एक्शन फिल्म होगी। फिल्म में आयुष शर्मा की बात करें तो वह एक किसान के बेटे की भूमिका निभा रहे हैं। जो बुरे दौर से गुजरता है और खुद को गैंगस्टर के रूप में स्थापित करता है। उनके काले कारोबारियों को राजनीति से मदद मिलती है. इस बीच, एक सिख पुलिस अधिकारी यानी सलमान अपने काले कारोबार के साम्राज्य को मिटाने की कोशिश करता है। कुल मिलाकर फिल्म एक्शन सीक्वेंस से भरपूर है। देखना होगा कि दर्शक इस पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here