सब ठीक होता तो यह एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की जगह अभिषेक बच्चन की पत्नी होतीं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुपरहीरो कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन और उनका परिवार आए दिन सुर्खियों में बना रहता है। बच्चन परिवार में बेटी श्वेता को छोड़कर सभी बड़े सितारे हैं। साल 2007 में इस परिवार में एक और स्टार का नाम जुड़ गया और वो है ऐश्वर्या राय। ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी की। आज दोनों को पावर कपल कहा जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐश्वर्या की जगह कोई और एक्ट्रेस बच्चन परिवार की बहू बनने वाली थी। अगर आप सोच रहे हैं कि हम बात कर रहे हैं करिश्मा कपूर की तो आप गलत हैं। हम बात कर रहे हैं रानी मुखर्जी की।

एक समय था जब रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों के बीच प्यार पनप रहा था। दोनों ने फिल्म बंटी और बबली में साथ काम किया था। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। पर्दे पर दोनों की जोड़ी हिट रही. वहीं ऑफ स्क्रीन भी इनका प्यार अपने चरम पर था। जया बच्चन को भी रानी मुखर्जी काफी पसंद थीं। लेकिन फिर एक फिल्म के दौरान उनका रिश्ता बिगड़ गया।

फिल्म लगा चुनरी में दाग में रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन और जया बच्चन ने साथ काम किया था। फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। खबरों की मानें तो जया बच्चन ने अभिषेक और रानी मुखर्जी के रिश्ते को मंजूरी दे दी थी। क्योंकि जया की तरह रानी भी बंगाली थीं। लेकिन जब जया बच्चन और रानी मुखर्जी एक साथ फिल्म लगा चुनरी में दाग में काम कर रहे थे, तब सेट पर दोनों के बीच तनाव शुरू हो गया। बताया यह भी जाता है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद भी हो गया था। इससे अभिषेक और रानी के रिश्ते पर भी असर पड़ा।

दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई थी। इसके बाद जब रानी के परिवार ने बाद में बच्चन से उनकी शादी के बारे में चर्चा की तो कहा जाता है कि जया ने रानी के बारे में कुछ ऐसी बातें कह दीं जो वह बर्दाश्त नहीं कर सकीं। ऐसे में दोनों का रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया। एक बार एक इंटरव्यू में रानी से पूछा गया कि अभिषेक के साथ उनकी दोस्ती में क्या खराबी है तो रानी ने बताया था- इस बारे में अभिषेक ही बता सकते हैं।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version