श्वेता त्रिपाठी ने कहा, वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ ने मेरी छवि को बदला

shweta tripathi

पुनीत कृष्णा द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित, ‘मिजार्पुर सीजन 2’ 23 अक्टूबर से एमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा

IANS | Updated on: 16 Oct 2020, 06:22:42 PM

श्वेता त्रिपाठी शर्मा (Photo Credit: फोटो- @battatawada Instagram)

नई दिल्ली:

अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी शर्मा (Shweta Tripathi) को लगता है कि लोकप्रिय क्राइम थ्रिलर वेब शो ‘मिजार्पुर’ ने उनकी प्यारी लड़की की छवि को तोड़ दिया है. उन्होंने कहा, “मिजार्पुर” (Mirzapur) करने का मेरा मुख्य कारण यह था कि मैं एक प्यारी हीरोइन से ज्यादा विश्वसनीय कलाकार के रूप में देखी जाना चाहती थी. ऐसे में कहानी की दुनिया और किरदार ने मुझे इस शो के लिए आकर्षित किया. ‘हरामखोर’ में प्यारी किशोरी की भूमिका के बाद मैं इन युवा कहानियों के लिए एक जैसी बन गई. लेकिन एक कलाकार को सभी तरह की चीजें करने में सक्षम होना चाहिए. मैंने सचेत रूप से उन कहानियों और फिल्मों को करने का विकल्प बनाया, जहां मैं किसी नर्म भूमिका में नजर न आऊं.”

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को बताया TRP किंग


‘मिजार्पुर’ के सीजन 1 में वह गोलू गुप्ता की भूमिका में दिखी थी. वहीं शो के आगामी सीजन में वह एक सख्त लड़की के रूप में दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें: ‘धाकड़’ कंगना रनौत की ‘तेजस’ उड़ान, सोशल मीडिया पर छाया Video

श्वेता ने कहा, ”लाखों में एक’ का सीजन 2 और ‘मिजार्पुर’ दोनों ने मुझे कैसे बदला, ये मैंने गौर किया है. ये दोनों अलग-अलग आउटिंग थे और वे दोनों मेरे अलग-अलग शेड्स को हाइलाइट कर रहे थे. एक धर्मी था, दूसरा सकारात्मक था. इन परतों ने इन भूमिकाओं को दिलचस्प बना दिया और मैं बस खुश हूं कि चीजों ने मेरे लिए काम किया. अब मुझे ऐसी भूमिकाएं मिल रही हैं जो कहीं अधिक बहुमुखी और दिलचस्प हैं.’ पुनीत कृष्णा द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित, ‘मिजार्पुर सीजन 2’ 23 अक्टूबर से एमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा.

संबंधित लेख



First Published : 16 Oct 2020, 06:22:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Web Series News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link