शुभो बिजोया : शुभो बिजोया को देखकर अपने आंसू नहीं रोक पाए – देबिना

Shubho Bijoya: शुभो बिजोया देखकर अपने आंसू नहीं रोक पाई- देबिना

शुभो बिजोया: 2008 की रामायण श्रृंखला के बाद राम-सीता के रूप में अपनी पहचान बनाने वाले गुरमीत और देबिना लघु फिल्म ‘शुभो बिजोया’ में दिखाई दिए। 11 साल बाद अपने प्रशंसकों को एक साथ देखना रोमांचकारी है। देबिता का कहना है कि फिल्म अद्भुत है। इमोशन्स ऐसे हैं कि देखते ही देखते मैं खुद रो पड़ी। जब फिल्म की शूटिंग चल रही थी तो मैं भी 2 दिन से बीमार पड़ा था, इसका असर फिल्म के हिस्से में भी दिख रहा था।

घर के लिए बर्बाद समय
एक सवाल के जवाब में देबिना ने कहा, घर में रहते हुए एक-दूसरे को समय देना जरूरी है, चाहे आप कितने ही व्यस्त क्यों न हों। गुरमीत मुझसे ज्यादा व्यस्त हैं लेकिन फिर भी समय देते हैं। वैसे भी परिवार में रहते हुए समय निकालना नहीं, चोरी करना जरूरी है।

और पढ़ें: जानिए शनाया कपूर ने StarKid के फायदे और नुकसान पर क्या कहा

वास्तविकता को स्वीकार करें, तभी आप बेहतर कर पाएंगे:

रिजेक्शन के सवाल पर देबिना कहती हैं, ‘कई बार ऐसा होता है कि हमें लगता है कि ऐसा रोल और अच्छा हो सकता था, लेकिन मौका नहीं मिला. जबकि आपके सामने उस किरदार की चर्चा है। यह जीवन का बंदरगाह और वास्तविकता है। इसे स्वीकार करें तभी आप जीवन का आनंद उठा पाएंगे और बेहतर कर पाएंगे।

और पढ़ें: किताब खुलते ही शुरू होगा आत्माओं का खेल- इमरान

प्रभास के जन्मदिन पर ‘राधेश्याम’ का अंग्रेजी टीजर

प्रभास अपने बर्थडे पर फैंस को सरप्राइज देने वाले हैं। प्रभास अपने जन्मदिन पर पैन इंडिया फिल्म ‘राधे श्याम’ का अंग्रेजी टीजर लॉन्च करेंगे। फैंस के लिए आश्चर्य की बात यह है कि नया टीजर अंग्रेजी में भी सब-टाइटल के साथ कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म के इस संस्करण के लिए प्रभास खुद अंग्रेजी में संवाद बोलेंगे। अंग्रेजी वर्जन में डबिंग आर्टिस्ट की जगह प्रभास डायलॉग्स खुद बोलेंगे।

वेब यूआरएल: शुभो बिजोया को देखकर अपने आंसू नहीं रोक पाई – देबिना

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here