‘शीर कोरमा’ का अवॉर्ड मिलते ही सातवें आसमान पर पहुंचीं स्वरा भास्कर, बोलीं ‘मैं जीत गई…’

'शीर कोरमा' का अवॉर्ड मिलते ही सातवें आसमान पर पहुंचीं स्वरा भास्कर, बोलीं 'मैं जीत गई...'

स्वरा भास्कर अक्सर विवादों की वजह से ही खबरों में आती हैं। सोशल मीडिया पर बेबाकी से हर बात शेयर करने वाली स्वरा ने अपने नए ट्वीट से सबका ध्यान खींचा है. दरअसल एक्ट्रेस को उनकी फिल्म ‘शीर कोरमा’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है. इस फिल्म को न केवल देश में बल्कि पूरी दुनिया में काफी पसंद किया जा रहा है और इसके पीछे का कारण इस फिल्म में दिखाया गया संवेदनशील मुद्दा है। स्वरा भास्कर की इस फिल्म की कहानी एक लेस्बियन कपल के इर्द-गिर्द बुनी गई है और स्वरा का नया ट्वीट फिल्म को मिले अवॉर्ड को लेकर है.

फिल्म फेस्टिवल में दिखाई गई थी ये फिल्म

स्वरा भास्कर की इस फिल्म को सोहो लंदन इंडिपेंडेंट फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था और यहां लोगों ने एक्ट्रेस की अदाकारी को खूब पसंद किया था. इस फिल्म फेस्टिवल में ही स्वरा को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था.

सातवें आसमान पर पहुंचीं स्वरा

स्वरा को जैसे ही पता चला कि उन्हें यह अवॉर्ड शीर कोरमा के लिए मिला है, उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। एक्ट्रेस ने डायरेक्टर फराज आरिफ अंसारी के ट्वीट को रीट्वीट किया और लिखा, ‘मैं जीत गई… ओह वाह… शुक्रिया फराज ने मुझ पर भरोसा किया। मारिज्के इस कहानी के लिए धन्यवाद। धन्यवाद शबाना जी और दिव्या जी। मैं आपकी वजह से यहां पहुंचा हूं। यह सम्मान पाकर मैं बहुत खुश हूं।

ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म में स्वरा और दिव्या दत्ता ने लेस्बियन लड़कियों की भूमिका निभाई थी। दोनों LGBT कम्युनिटी की पिटाई करने वालों के बीच रहकर अपने प्यार को जिंदा रखते हैं. अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए ये दोनों अपने परिवारों के खिलाफ बगावत कर देते हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि ऐसे रिश्तों को स्वीकार करने में घरवालों को कितनी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here