शाहरुख-सलमान से लेकर आमिर तक सितारों ने फिल्म साइन करने से पहले मेकर्स के सामने रखी ये शर्तें

गौतम_अदानी.jpg

नई दिल्ली: वैसे तो फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के कई नियम होते हैं, जिनका पालन हर स्टार को करना होता है। लेकिन बॉलीवुड के वही सुपरस्टार जिनका नाम सुना जाता है, फिल्म चलती है और करोड़ों की कमाई करती है। ये सितारे अपनी शर्तों के अनुसार काम करते हैं। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बता रहे हैं जो फिल्म साइन करने से पहले फिल्म निर्माताओं के सामने अपनी शर्तें रखते हैं। इसके पूरा होने के बाद ही वह फिल्मों में काम करते हैं।

सलमान ख़ान- बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर उनके नाम करोड़ों की कमाई करती हैं। जब मेकर्स फिल्म को अपने सामने रखते हैं तो सलमान कहते हैं कि वह पर्दे पर किसी भी एक्ट्रेस को किस नहीं करेंगे। जी हां, सलमान किस और बोल्ड सीन से साफ इनकार करते हैं और मेकर्स भी इस शर्त को आज तक मानते आए हैं। यही वजह है कि अब तक सलमान को पर्दे पर किसी एक्ट्रेस के साथ इंटीमेट सीन या किसिंग सीन करते नहीं देखा गया है।

शाहरुख खान- बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को घोड़ों से बहुत डर लगता है और इस वजह से वह जब भी कोई फिल्म साइन करते हैं तो शर्त लगाते हैं कि फिल्म में घुड़सवारी का कोई सीन नहीं होना चाहिए और यह शर्त पूरी होने के बाद ही किंग खान किसी भी फिल्म में काम करते हैं।

आमिर.जेपीजी

आमिर खान- आमिर खान के व्यवहार से सभी भली-भांति परिचित हैं। आमिर एक अच्छी फिल्म की स्क्रिप्ट चुनने के लिए सबसे प्रसिद्ध हैं और साथ ही उन्हें फिल्म में ‘लो एंगल शॉट्स’ रखना पसंद नहीं है।

प्रियंका चोपड़ा- बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी प्रियंका चोपड़ा जब भी कोई फिल्म साइन करती हैं तो शर्त रखती हैं कि वह फिल्म में कोई न्यूड सीन नहीं देंगी।

करीना कपूर- करीना कपूर सिर्फ उन्हीं कलाकारों के साथ काम करना पसंद करती हैं जो ‘ए-लिस्ट’ कैटेगरी में आते हैं। फिर कोई कलाकार कितना भी प्रतिभाशाली क्यों न हो, अगर वह लोकप्रिय नहीं है, तो करीना कपूर सीधे काम करने से मना कर देती हैं। कई बार करीना का ये हाल सुनकर मेकर्स भी हैरान हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें: गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में क्यों शामिल है इस अभिनेता की ‘यादें’!

askhay.jpg

अक्षय कुमार- खिलाड़ी अक्षय कुमार को हर कोई जानता है कि वह एक पारिवारिक व्यक्ति हैं और अपना ज्यादातर समय परिवार के साथ बिताना पसंद करते हैं। अक्षय किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले एक शर्त रखते हैं कि वह रविवार और देर रात को शूटिंग नहीं करेंगे।

कंगना रनौत- बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत जब भी कंगना कोई फिल्म साइन करती हैं तो फिल्म साइन करने से पहले अपने लिए एक पर्सनल असिस्टेंट का इंतजाम करती हैं। फिल्म रिलीज नहीं होनी चाहिए।

ह्रितिक रोशन- ऋतिक जिम के साथ-साथ खुद को मेंटेन करने के लिए खास डाइट भी फॉलो करते हैं। इसी वजह से जब वह कोई फिल्म साइन करते हैं तो मेकर्स के सामने शूटिंग लोकेशन साइट पर बेस्ट जिम की डिमांड रखते हैं और अपने पर्सनल शेफ को साथ ले जाने को कहते हैं।

यह भी पढ़ें: आमिर खान की वजह से जब बाथरूम में फूट-फूट कर रोई थीं दिव्या भारती, सलमान ने किया सपोर्ट

सलाम.jpg

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here