शाहरुख खान पर भड़के थे सनी देओल, गुस्से में फटी थी पैंट

शाहरुख खान पर भड़के थे सनी देओल, गुस्से में फटी थी पैंट

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल की गिनती उन अभिनेताओं में होती है जो बहुत जल्दी और बहुत ज्यादा गुस्सा हो जाते हैं। सनी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1983 में फिल्म बेताब से की थी। इस फिल्म में उनके साथ अमृता सिंह लीड रोल में थीं। फिल्म में सनी देओल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला था. हालांकि इसके बाद उन्होंने कई ऐसी फिल्मों में काम किया, जिनमें उनका दमदार और भयानक रूप देखने को मिला. असल जिंदगी में भी एक बार लोगों को सनी के गुस्से का सामना करना पड़ा था। जब उन्हें शाहरुख खान की वजह से इतना गुस्सा आया कि उन्होंने अपनी पैंट फाड़ दी।

यह घटना साल 1991 की है, जब सनी देओल फिल्म डर की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म में सनी देओल और जूही चावला मुख्य भूमिका में थे। वहीं शाहरुख खान ने विलेन का रोल प्ले किया था। उस समय सनी एक वरिष्ठ और सफल अभिनेता थे। जबकि शाहरुख के करियर की शुरुआत अभी हुई थी।

यह भी पढ़ें: राजेश खन्ना की वजह से अमिताभ बच्चन के हेयरस्टाइल पर उठे सवाल तो बिग बी ने इस तरह बोलना बंद कर दिया

सनी_देओल_4312141-मी.jpg

फिल्मफेयर के साथ 2001 के एक साक्षात्कार में, सनी देओल ने फिल्म डर की शूटिंग के बुरे अनुभव के बारे में बात की। उन्होंने निर्देशक यश चोपड़ा से नाराजगी जताते हुए कहा कि उन्हें अपनी बातों पर यकीन नहीं है। मैं अब उन पर भरोसा नहीं कर सकता। फिल्म ‘डर’ के साथ मेरा अनुभव बहुत खराब रहा है। दरअसल, फिल्म के एक सीन में शाहरुख को सनी को चाकू मारना है। इस सीन से सनी देओल काफी खफा थे। उन्होंने कहा कि वह एक कमांडो की भूमिका निभा रहे हैं, ऐसे में कोई कैसे आसानी से उन पर चाकू से वार कर सकता है। हालांकि, यश चोपड़ा उनकी बात से सहमत नहीं हुए और उन्होंने सीन शूट करवा लिया।

यह भी पढ़ें: सलमान खान को किराए पर लेना पड़ा लग्जरी अपार्टमेंट, हर महीने देने होंगे इतने लाख

ऐसे में इस सीन की शूटिंग के दौरान सनी ने आपा खो दिया और गुस्से में उन्होंने अपनी पैंट फाड़ दी. फिल्म में शाहरुख ने एक ऐसे प्रेमी का किरदार निभाया था जो किरण (जूही चावला) को किसी भी कीमत पर पाना चाहता है। फिल्म की पेशकश करते हुए, यश चोपड़ा ने सनी को राहुल मेहरा और सुनील मल्होत्रा ​​​​के बीच एक चरित्र चुनने की पेशकश की थी। उन्होंने सुनील मल्होत्रा ​​के किरदार को चुना। वहीं शाहरुख निगेटिव किरदार में नजर आए। इंटरव्यू में सनी ने बताया कि उन्हें यह नहीं बताया गया कि फिल्म में हीरो से ज्यादा ताकतवर विलेन को दिखाया जाएगा।

सनी ने आगे कहा कि जब उन्हें पता चला कि फिल्म का अंत इस तरह होने वाला है तो वह हैरान रह गए। उन्होंने कहा कि मुझसे झूठ कहा गया। यही वजह है कि मैंने फिर कभी यशराज के साथ काम नहीं किया। अपने गुस्से के बारे में उन्होंने कहा, ‘मैं उस वक्त इतना गुस्से में था कि मैंने अपने ही हाथों से अपनी पैंट फाड़ दी और मुझे इस बात का अहसास भी नहीं हुआ.’ यह देख सेट पर मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। इतना ही नहीं सनी देओल का गुस्सा देखकर सभी चुपचाप वहां से खिसक गए। हालांकि कुछ देर के लिए उन्होंने खुद सेट के माहौल को शांत कराया।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here