शाहरुख खान ने इस वजह से रखा अपने बेटे का नाम ‘आर्यन’, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

शाह5.jpg

नई दिल्ली: आर्यन खान को लेकर शाहरुख खान और उनका परिवार इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा है। जिस बेटे के भविष्य और करियर के लिए उसने कई सपने देखे थे, आज वही बेटा ड्रग केस में जेल में है। आर्यन खान जहां इस समय चर्चा का विषय बने हुए हैं, वहीं शाहरुख खान के पुराने इंटरव्यू की चर्चा हो रही है, जिसमें उन्होंने बेटे आर्यन के जन्म और उनके नाम के पीछे की वजह के बारे में बताया।

मुझे नहीं पता कि आर्यन नाम कहां से आया

शाहरुख ने सिमी गरेवाल को दिए एक इंटरव्यू में बेटे आर्यन के जन्म और गौरी खान की डिलीवरी की कहानी बताई थी। शाहरुख ने खुलासा किया था कि यह सोचकर कि उन्होंने आर्यन का नाम क्या रखा था और कैसे आर्यन का नाम छपवाकर घरवालों को उपहार दिए थे। शाहरुख खान ने बताया था कि एक बार वह अपने स्टूडियो में बैठे थे और फिर उनके दिमाग में आर्यन का नाम कहां से आया पता ही नहीं चला। जिसके बाद हमने बेटे का नाम आर्यन खान रखा।

शाह4.jpg

आर्यन खान तो लड़कियां होंगी इम्प्रेस

वहीं शाहरुख ने 30 सितंबर 1998 को ‘रेडिफ’ को दिए इंटरव्यू में आर्यन के नाम की कहानी भी बताई थी. यहां जब उनसे पूछा गया कि बेटे आर्यन के नाम के बारे में आपका क्या ख्याल है तो शाहरुख खान ने कहा, ‘मैंने अभी आर्यन नाम ऐसे ही रखा है। मुझे नहीं पता कि मैंने क्या सोचा था। मुझे बस इस नाम की आवाज पसंद आई। मैंने सोचा था कि जब वह लड़कियों से कहेगा कि मेरा नाम आर्यन है…आर्यन खान, लड़कियां प्रभावित होंगी।

शाह1.jpg

पर वो हम दोनों का मिश्रण है

वास्तव में गौरी और मेरे पास समान विशेषताएं हैं। हम दोनों की बड़ी आंखें और बड़े होंठ हैं। पता नहीं, लेकिन वह हम दोनों का मिश्रण है। आर्यन खान का जन्म 1997 में हुआ था। बता दें कि आर्यन खान फिलहाल आर्थर रोड जेल में बंद है। आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे अपना केस लड़ रहे हैं और जमानत पाने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जब दीपिका पादुकोण को लगी थी भूख, लेकिन आमिर खान ने मांगा भी नहीं, कहानी है बेहद मजेदार

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here