शाहरुख को देखकर जब एक फकीर ने की इतनी बड़ी भविष्यवाणी, सुनकर हैरान रह गए किंग खान

जब शाहरुख को देखकर एक फकीर ने की थी इतनी बड़ी भविष्यवाणी, सुनकर हैरान रह गए थे किंग खान

नई दिल्ली। जब एक फकीर ने शाहरुख खान को देखकर इतनी बड़ी भविष्यवाणी कर दी: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की आज एक अलग ही स्थिति है। कभी राहुल बनकर, कभी कबीर सिंह बनकर शाहरुख ने लोगों का मनोरंजन किया और आज भी कर रहे हैं. जिसकी वजह से शाहरुख करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। शाहरुख ने लोगों के दिलों और बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए दिन-रात मेहनत की है।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख के इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उनकी मेहनत के साथ-साथ उनकी किस्मत भी उनके साथ थी। जिसका खुलासा एक फकीर ने सालों पहले किया था। दरअसल, एक फकीर बाबा ने शाहरुख को लेकर भविष्यवाणी की थी। तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर फकीर बाबा ने भविष्यवाणी करते हुए क्या कहा था।

शाहरुख के लिए की गई भविष्यवाणी सच हुई

आज शाहरुख खान का 55वां जन्मदिन है. कई हिट फिल्में दे चुके शाहरुख का बॉलीवुड में बहुत बड़ा कद है। हर कोई उसके साथ विस्मय से व्यवहार करता है। शाहरुख की सफलता को देखकर साफ है कि एक फकीर द्वारा शाहरुख के लिए की गई भविष्यवाणी सच हुई। दरअसल, एक बार शाहरुख खान अपनी मां लतीफ फातिमा खान के साथ अजमेर शरीफ दरगाह गए थे। उसी दौरान शाहरुख को पता चला कि किसी ने उनकी जेब काट ली है और उनके पास से करीब 5 हजार रुपये चोरी हो गए हैं.

इस बात को लेकर जब शाहरुख नाराज हुए तो एक फकीर ने उन्हें रोक लिया और कहा कि तुम्हारा पैसा डूब गया? इस पर कहां हार गए शाहरुख? इस पर फकीर ने कहा कि आप सौ की चिंता क्यों करते हैं, जब करोड़ों रुपये आने वाले हैं। उस वक्त शायद शाहरुख को भी नहीं पता था कि यह भविष्यवाणी एक दिन बाद सच साबित होगी। आज शाहरुख एक सफल इंसान हैं।

यह भी पढ़ें:सलमान खान प्रॉपर्टी: सलमान खान ने शादी नहीं की तो भाईजान की करोड़ों की संपत्ति चैरिटी में जाएगी

जो आया और प्रार्थना करता हुआ चला गया

शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन पर अजमेर शरीफ का आशीर्वाद है। उन्होंने कहा कि वह अपनी मां के लिए दुआ करने अजमेर शरीफ गए थे, लेकिन मां नहीं रहीं. लेकिन अजमेर शरीफ का आशीर्वाद अब भी मेरे साथ है। शाहरुख ने इंटरव्यू में कहा था कि वह उस फकीर की तलाश में कई बार बाहर गए, लेकिन उस फकीर से शाहरुख की सिर्फ एक मुलाकात लिखी थी। वह जो प्रार्थना करके आया और चला गया और फिर कभी नहीं लौटा।

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने अपनी पहली फिल्म ‘दीवाना’ से सिनेमा जगत में डेब्यू किया था। आज शाहरुख खान के लाखों फैन हैं जो उनके एक इशारे पर मर जाते हैं। फिल्मों में आने से पहले शाहरुख ने टीवी सीरियल्स में भी काम किया था।

यह भी पढ़ें: जब किशोर कुमार मरती हुई मधुबाला के सामने मुस्कुराते थे, सिखाया प्यार का असली मतलब

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here