शाहरुख के कारण हो रहे आर्यन को निशाना, किंग खान के समर्थन में बोले शत्रुघ्न सिन्हा

धर्म नहीं शाहरुख की वजह से आर्यन को किया जा रहा है टारगेट, किंग खान के सपोर्ट में बोले शत्रुघ्न सिन्हा

नई दिल्ली: मुंबई क्रूज ड्रग्स केस: आर्यन खान के मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी मामले में फंसने के बाद जहां एक बार फिर बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. वहीं इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब बहस चल रही है. लेकिन इन सबके बीच कई सितारे शाहरुख खान और उनके परिवार को सपोर्ट कर रहे हैं. अब इन सितारों में शत्रुघ्न सिन्हा का नाम भी शामिल हो गया है. शाहरुख खान के समर्थन में शत्रुघ्न सिन्हा भी सामने आए हैं।

दीपिका पादुकोण को बनाया गया निशाना

इस पूरे मामले को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा का कहना है कि कुछ लोग कह रहे हैं कि ये सब शाहरुख के धर्म की वजह से हो रहा है, इसलिए ऐसा कहना ठीक नहीं है. बल्कि आर्यन को सबसे ज्यादा शाहरुख खान के फेमस होने की वजह से निशाना बनाया जा रहा है। वहीं अरबाज मर्चेंट मुनमुन धमेचा उनकी बात नहीं कर रहे हैं।

ईटाइम्स से बातचीत के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पिछली बार जब ड्रग्स का एंगल उठा था तो दीपिका पादुकोण को निशाना बनाया गया था, जबकि उस वक्त कई नाम इससे जुड़े थे लेकिन किसी ने उनके बारे में बात नहीं की. यह खेल आर्यन के साथ खेला जा रहा है क्योंकि वह शाहरुख खान का बेटा है।

यह भी पढ़ें: जब बोले राजेश खन्ना, इस स्टार का बेटा होगा मेरे बाद दूसरा बॉलीवुड सुपरस्टार

मशहूर हस्तियों की चुप्पी के बारे में बात करें

वहीं इस मामले में सेलेब्रिटीज की चुप्पी को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अगर बॉलीवुड से कोई ऐसे मामले में बोलता है तो इसके कई नतीजे हो सकते हैं. लोगों के घरों के बाहर प्रदर्शन हो सकते हैं और कई बार हो चुके हैं। ऐसे में लोग ऐसे मामलों में बोलने से बचते हैं।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here