शादी के सीजन में कैरी करें ये टाई-डाई ट्रेंड

वेडिंग सीजन में इस तरह कैरी करें टाई-डाई ट्रेंड

हर बार टाई-डाई प्रिंट कैजुअल और वेस्टर्न वियर में ही पहनना चाहिए। एथनिक वियर में भी यह फैशन उतना ही स्मार्ट लगता है। इतना ही नहीं आप चाहें तो एथनिक वियर में टाई-डाई प्रिंट पहनकर शादी के फंक्शन में पहन सकती हैं।

टाई-डाई प्रिंट इन दिनों काफी चलन में है। आमतौर पर अब तक इस ट्रेंड को वेस्टर्न वियर के तौर पर ही कैरी किया जाता रहा है। बॉलीवुड की महिलाएं भी इसे टी-शर्ट से लेकर पैंट और स्वेटशर्ट आदि तक कैरी करती रही हैं। हालांकि, यह जरूरी नहीं है कि हर बार टाई-डाई प्रिंट केवल कैजुअल और वेस्टर्न वियर में ही पहने जाएं। एथनिक वियर में भी यह फैशन उतना ही स्मार्ट लगता है। इतना ही नहीं आप चाहें तो एथनिक वियर में टाई-डाई प्रिंट पहनकर शादी के फंक्शन में पहन सकती हैं। तो आइए आज आपके साथ साझा करते हैं शादी के फंक्शन में टाई-डाई प्रिंट पहनने के कुछ कमाल के आइडिया-

यह भी पढ़ें: शादी के इस सीजन में खुद को स्टाइल करने के लिए समांथा रूथ प्रभु के इन लुक्स से लें आइडियाज

लहंगा पहनें

शादी के सीजन में हर उम्र की महिलाएं लहंगा पहनना पसंद करती हैं। ऐसे में आप चाहें तो टाई-डाई लहंगा पहनकर सभी को सरप्राइज दे सकती हैं। इसमें आप लहंगे और चुनरी में टाई-डाई लहंगे का चुनाव कर सकती हैं, जबकि हैवी सीक्वेंस वर्क या एंब्रॉयडरी और मिरर वर्क में ब्लाउज को सेलेक्ट कर सकती हैं। इस तरह हैवी ब्लाउज़ आपके पूरे लुक को शादी के लिए तैयार कर देगा। इस लुक में आपको मेकअप को थोड़ा सिंपल रखना चाहिए।

साड़ी में स्टनिंग लगेंगी

लहंगे के अलावा शादी के सीजन में भी साड़ी बहुत अच्छी लगती है। ऐसे में आपको टाई डाई साड़ी के विकल्प पर विचार करना चाहिए। आप टाई डाई साड़ी में सफेद और काले रंग या पूरक रंग चुन सकते हैं। आप साड़ी में स्लिट लुक भी स्टाइल कर सकती हैं। यह आपके लुक को और भी स्टनिंग बना देगा। टाई-डाई साड़ी में सीक्वेंस लुक बहुत अच्छा लगता है। वहीं स्टेटमेंट ईयररिंग्स इसके साथ आपके लुक को कंप्लीट करेंगे।

यह भी पढ़ें: रवीना टंडन की तरह इस फेस्टिवल सीजन में खुद को स्टाइल करके लाइमलाइट चुराएं

वन पीस आउटफिट पहनें

अगर आप शादी के फंक्शन या इंगेजमेंट सेरेमनी के लिए टाई-डाई आउटफिट पहनना चाहती हैं तो वन पीस पहनना अच्छा आइडिया हो सकता है। मिनिमल एक्सेसरीज और लाइट मेकअप के साथ टाई-डाई गाउन से आप अपने लुक को खास बना सकती हैं। जब आप वन पीस पहन रही हों, तो कोशिश करें कि खुद को ओवर-एक्सेसराइज़ न करें।

टाई डाई स्कार्फ

अगर आप पहली बार टाई डाई पहन रही हैं और इसे एक आउटफिट के रूप में कैरी करने में सहज महसूस नहीं कर रही हैं, तो सबसे अच्छा तरीका है कि आप टाई डाई दुपट्टा पहनें। आप लहंगे से लेकर शरारा सूट तक टाई डाई दुपट्टा पहनकर अपने लुक को खास बना सकती हैं। इसे वन शोल्डर या फ्रंट पल्लू की तरह कैरी करें, ताकि आपके दुपट्टे की खूबसूरती निखर उठे।

मिताली जैन

,

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here