शादीशुदा मर्द को डेट करने के ये हो सकते हैं अंजाम, क्या आप उसके बहकावे में आ रहे हैं?

सार्वजनिक रूप से नहीं पाया जा सकता

सार्वजनिक रूप से नहीं पाया जा सकता

जब उसके लिए अपने प्यार का इजहार करने की बात आती है तो आपको हमेशा प्रतिबंधों का सामना करना पड़ेगा। आप जब चाहें उसे कॉल या टेक्स्ट नहीं कर सकते क्योंकि आपको उसकी पत्नी या किसी और के द्वारा पकड़े जाने का डर रहता है। हो सकता है आप दोनों पब्लिक में मिल भी न पाएं। आप दोनों को दुनिया की नजरों से ओझल होना पड़ेगा। यह आत्म-नियंत्रण आपको महंगा पड़ सकता है।

केवल झूठ बोलेंगे

केवल झूठ बोलेंगे

जब आप किसी शादीशुदा आदमी को डेट करते हैं तो आपको रिश्ते के हर कदम पर झूठ बोलना पड़ेगा। आप अपने अफेयर को अपने दोस्तों, परिवार से छिपाने के लिए झूठ बोल सकते हैं और यह आपको किसी वर्जित व्यक्ति के साथ डेटिंग करने के लिए दोषी महसूस करा सकता है। इसके लिए लोग तुरंत आपकी आलोचना करेंगे।

होम ब्रेकर को मिलेगा टैग

होम ब्रेकर को मिलेगा टैग

शादीशुदा आदमी कितना भी दोषी क्यों न हो, लोग आपको हमेशा ‘घर का विध्वंसक’ कहेंगे। भले ही उसने आपको बताया हो कि उसका वैवाहिक जीवन पथरीला क्यों नहीं था, लोग स्वतः ही यह मान लेंगे कि विवाहित जोड़े के मिलने से पहले ही आपने उनके बीच दरार पैदा कर दी है।

आप उसकी पहली प्राथमिकता कभी नहीं होंगे

आप उसकी पहली प्राथमिकता कभी नहीं होंगे

एक शादीशुदा लड़के के साथ रिश्ते में, आप हमेशा हीन महसूस करेंगे, या कम से कम ऐसा ही महसूस करेंगे। वह आपकी आजीवन भक्ति की कसम खा सकता है और घोषणा कर सकता है कि आप उसका सच्चा प्यार और जीवन हैं। हालांकि, इन अतिरंजित टिप्पणियों के बजाय, उनके कार्यों पर विचार करें।

गपशप की वजह बन जाओगे

गपशप की वजह बन जाओगे

लोग आपके बारे में बात करना शुरू कर देंगे। आप जिस भी पार्टी में जाएंगे, आप हमेशा गपशप करेंगे क्योंकि लोग ‘एक विवाहित पुरुष को डेट करने वाली महिला’ के बारे में बात करना बंद नहीं करेंगे। यह विषय गपशप और अफवाहों की एक श्रृंखला शुरू करने के लिए पर्याप्त है। और इसे सुनकर ही तनाव हो सकता है।

आपको नज़रअंदाज कर देंगे

आपको नज़रअंदाज कर देंगे

एक विवाहित पुरुष को डेट करने के कई खतरों में से एक यह है कि दूसरे लोग धीरे-धीरे आपसे दूर हो जाएंगे क्योंकि बहुत से लोग विवाहित पुरुष को डेट करने के आपके आदर्शों से सहमत नहीं होंगे। आप अन्य लोगों के साथ अपनी भावनाओं के बारे में बात करने के लिए और अधिक संघर्ष करेंगे क्योंकि कोई भी आपकी बात नहीं सुनेगा।

,

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here