विक्की कौशल का क्रश हैं कैटरीना कैफ

विक्की कौशल का क्रश हैं कैटरीना कैफ

नई दिल्ली। आज बॉलीवुड के मोस्ट चार्मिंग एक्टर विक्की कौशल का जन्मदिन है। विक्की का जन्म 16 मई 1988 में हुआ था। विक्की कौशल उन कलाकारों में से एक हैं। जिन्होंने असलियत में अपनी कलाकारी के हुनर से इंडस्ट्री में कदम जमाए हैं। उर्री:द सर्जिकल स्ट्राइक, राजी और मासान जैसी फिल्मों में विक्की की बेहतरीन एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया। बड़े पर्दे पर संजीदा किरदार निभाने वाले विक्की अक्सर अपने अफेयर्स के चलते भी सुर्खियों में रहते हैं। एक वक्त था जब विक्की का नाम इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेक कैटरीना कैफ संग भी जोड़ा गया था। चलिए आपको बतातें हैं पूरा किस्सा।

कैटरीना कैफ हैं विक्की की क्रश

दरअसल, इस बात की शुरूआत एक अवॉर्ड फंक्शन से हुई थी। जहां पर पहली बार विक्की कौशल ने कैटरीना को लेकर बात की। अवॉर्ड फंक्शन में विक्की ने बताया कि कैट उनका क्रश हैं और उनका सपना है कि वह उनके साथ काम करें। इस बात को सुन अवार्ड फंक्शन में बैठे लोगों ने भी काफी ध्यान से सुना और समझा। कैट को लेकर विक्की की दीवानगी अगले दिनों अखबारों की सुर्खियां बन गईं। जी हां, एक इंटरव्यू में विक्की ने बताया कि ‘एक सुबह जब वह सो कर उठे तो उनके मां ने उनसे पूछा कि वह किसी लड़की डेट कर रहे हैं। विक्की काफी हैरान और कहा कि मुझे ही नहीं पता की मैं किसे डेट कर रहा है।’ विक्की का यह किस्सा काफी वायरल हुआ था।

कैटरीना की तस्वीरों में दिखी विक्की की झलक

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के अफेयर्स की कहानी यही खत्म नहीं हुई। कुछ समय पहले कैटरनी कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। उस तस्वीर में जो हुड्डी उन्होंने पहनी थी। लोगों का कहना था कि वह विक्की कौशल की है। साथ ही कैट और उनकी बहन की तस्वीर लेने की छवि सामने लगे शीशे में आ रही थी। जिसके बाद कैट और विक्की के अफेयर्स को और भी हवा लग।

कैटरीना और विक्की साथ में हुए कोविड पॉजिटिव

अब इसे इत्तफाक कह लीजिए या फिर कुछ और। जब विक्की कौशल कोविड से संक्रमित हुए तो कुछ समय बाद ही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी कोविड पॉजिटिव पाई गई थीं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर विक्की और कैट के लिंकअप की खबरें गर्म हो गई थीं।

 

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here