लॉन्च से पहले लीक हुए OnePlus के इस स्पेशल एडिशन फोन की फोटो, नए हैंडसेट का डिजाइन है बेहद खास

DA Image

OnePlus बहुत जल्द भारत और यूरोप में अपना गेमिंग बेस्ड स्मार्टफोन OnePlus Nord 2 PAC-MAN एडिशन लॉन्च करने जा रहा है। इसी बीच टिप्सटर सुधांशु ने कंपनी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की एक हैंड्स-ऑन फोटो शेयर की है। शेयर की गई फोटो से फोन के रियर डिजाइन का पता चल रहा है। फोन के पिछले हिस्से में कंपनी सफेद/सिल्वर ग्लॉसी फिनिश दे रही है, जो पीएसी-मैन टेबल डिजाइन के साथ अंधेरे में चमकती है।

वनप्लस नॉर्ड 2 पीएसी-मैन संस्करण की विशेषताएं और विनिर्देश
फोन में कंपनी केवल ओरिजिनल OnePlus Nord 2 के स्पेसिफिकेशन ही ऑफर करने वाली है। फोन में 1080×2400 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 6.43 इंच की फुल एचडी+ फ्लूइड एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट और 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। Nord 2 की तरह यह फोन भी 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा।

यह भी पढ़ें: Infinix का एक और दमदार फोन आया 48MP कैमरा, 6.85 इंच डिस्प्ले और मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ

कंपनी इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 1200 चिपसेट देने वाली है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मोनोक्रोम स्नैपर है। वहीं, सेल्फी के लिए आपको इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा।

कंपनी का यह फोन 4500mAh की बैटरी के साथ आएगा। फोन की बैटरी 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो इस फोन में आपको डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी, जीपीएस, 5जी और टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। फोन की बिक्री अमेज़न इंडिया पर शुरू होगी और इसके 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 37,999 रुपये है।

यह भी पढ़ें: खुला राज! भारत में ये होगी Redmi Note 11T 5G की कीमत, 30 नवंबर को होगी लॉन्च

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here