रोमांटिक सीन करते-करते अमिताभ को याद करते थे रजनीकांत, तब हो जाती थी हालत

जब रोमांटिक सीन करते हुए रजनीकांत को आती थी अमिताभ की याद, हालत हो जाती थी खराब

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन। दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है। ऐसे में आज हम आपको इन दोनों से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बता रहे हैं. जिसमें एक फिल्म में रोमांटिक सीन करते हुए रजनीकांत को अमिताभ बच्चन की याद आ जाती थी और वो डर जाते थे. इस बात का खुलासा खुद रजनीकांत ने किया था।

अमिताभ को याद करके डर जाते थे

दरअसल यह कहानी फिल्म द रोबोट से जुड़ी है। इस फिल्म में रजनीकांत बिग बी की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ रोमांस करते नजर आए थे। रजनीकांत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय के साथ रोमांटिक सीन करना उनके लिए काफी असहज था। वह जब भी रोमांस सीन करते थे तो उन्हें अपने दोस्त अमिताभ बच्चन की याद आती थी और वह डर जाते थे।

रजनीकांत ने बताया था कि मैं बचपन से एक कलाकार हूं, लेकिन मैं जब भी ऐश्वर्या राय के साथ रोमांटिक सीन करता था तो मुझे डर लगता था कि अमिताभ बच्चन आकर बस ‘खबरदार रजनी’ कह देंगे। हालांकि, ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ।

बिना मेकअप के और भी खूबसूरत दिखें

वहीं रजनीकांत ने ऐश्वर्या राय की तारीफ करते हुए बताया था कि ऐश्वर्या खुद को बेहद नाजुक तरीके से कैरी करती हैं और वह बिना मेकअप के ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं. आपको बता दें कि रजनीकांत और ऐश्वर्या राय की फिल्म रोबोट सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था.

रजनीकांत ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1975 में रिलीज हुई फिल्म ‘अपूर्व रागंगल’ से की थी। वहीं, रजनीकांत अपने करियर के शुरुआती दिनों में कई नकारात्मक भूमिकाएं निभाते थे। उन्होंने पहली बार सुपरहिट फिल्म ‘भुवन ओरु केलविकुरी’ में एक नायक की भूमिका निभाई।

यह भी पढ़ें: जब हेमा मालिनी से पूछा गया- अमिताभ बच्चन की मां बनना है तो ये था ड्रीमगर्ल का रिएक्शन


रजनीकांत ने बॉलीवुड में साल 1983 में एंट्री की थी।

इसके अलावा रजनीकांत ने साल 1983 में बॉलीवुड में एंट्री की। उनकी पहली हिंदी फिल्म अंधा कानून थी। इसके बाद उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में काम किया और उत्तर भारत के लोगों के चहेते भी बन गए। रजनीकांत पिछले 5 दशकों से सिनेमा की दुनिया पर राज कर रहे हैं और लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस से नफरत करते थे शाहरुख खान, आमिर खान को भी साथ काम नहीं करने की सलाह दी

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here