रोनाल्डो से पहले करीना कपूर ने किया था कोक पर एक्शन, अब शेयर करें तस्वीर

करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान इस काम को बहुत पहले कर चुकी हैं। करीना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जो उनकी एक फिल्म का है। इस फिल्म में करीना ने सॉफ्ट ड्रिंक्स से ज्यादा पानी को अहमियत दी थी.

करीना कपूर (फोटो क्रेडिट: फोटो- करीनाकपूरखान इंस्टाग्राम)

हाइलाइट

  • करीना ने शेयर किया पुराना वीडियो
  • वीडियो में करीना ने किया पानी का प्रमोशन
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रोनाल्डो का वीडियो

नई दिल्ली:

फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का इस समय पूरी दुनिया में दबदबा है। रोनाल्डो ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस में कोका कोला की दो बोतलें अपने सामने से क्यों हटाईं, कंपनी पर हजारों करोड़ का वार हुआ। रोनाल्डो ने बिना कुछ कहे लोगों से सॉफ्ट ड्रिंक की जगह पानी की अपील की. जिससे उनकी काफी तारीफ हो रही है. वहीं बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान इस काम को बहुत पहले कर चुकी हैं. करीना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जो उनकी एक फिल्म का है। इस फिल्म में करीना ने सॉफ्ट ड्रिंक्स से ज्यादा पानी को अहमियत दी थी।

यह भी पढ़ें- ‘आर्या’ को पूरा हुआ एक साल, इमोशनल हुए सीरीज के कलाकार

nntv 2021 06 20 207

आपको बता दें कि रोनाल्ड के रिएक्शन पर लोगों ने पानी फेर दिया है. लेकिन करीना ने अपनी फिल्म के डायलॉग से ये भी साफ कर दिया कि पानी का काम सिर्फ पानी ही करता है. अब करीना का ये रिएक्शन भी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी फिल्म ‘जब वी मेट’ का मशहूर डायलॉग लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा है कि कोक-सोडा सब जगह है, पानी पानी का काम करता है।

यह भी पढ़ें- ‘डियर कॉमरेड’ के हिंदी डब वर्जन ने पार किया 25 करोड़ व्यूज, रश्मिका ने कही ये बात

उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी फिल्म ‘जब वी मेट’ का मशहूर डायलॉग लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा है कि कोक-सोडा सब जगह है, पानी पानी का काम करता है। हाल ही में इस वीडियो से बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव की फिल्म ‘विवाह’ के एक सीन की तुलना की गई, जिस पर एक्ट्रेस ने रिएक्शन भी दिया. दरअसल, फिल्म शादी के एक सीन में अमृता शाहिद के लिए पानी लेकर आती हैं और कहती हैं ‘झील का पानी’।

आपको बता दें कि रोनाल्डो के अनभिज्ञ होने के कारण कोका-कोला का बाजार मूल्य 242 अरब डॉलर से घटकर 238 अरब डॉलर हो गया, जिसमें उसे 4 अरब डॉलर का झटका लगा। इस विवाद के बाद कोका-कोला ने बयान दिया कि प्रेस कॉन्फ्रेंस या मैच के दौरान खिलाड़ियों को हर तरह की ड्रिंक दी जाती है, अब यह उन पर निर्भर करता है कि वे क्या लेना पसंद करते हैं, यह सबकी पसंद है।



संबंधित लेख

पहली बार प्रकाशित : 20 जून 2021, 08:46:27 पूर्वाह्न

सभी नवीनतम के लिए मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार, डाउनलोड समाचार राष्ट्र N एंड्रॉयड तथा आईओएस मोबाईल ऐप्स।


.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here