रुको! इस दिन भारत में लॉन्च हो सकता है Redmi स्मार्ट बैंड प्रो, देखें डिटेल्स

DA Image

Xiaomi का सबसे अनोखा फिटबैंड अब भारतीय बाजार में दस्तक देने को तैयार है। इसमें न सिर्फ बड़ी डिस्प्ले मिलेगी, बल्कि यह कई एडवांस फीचर्स से भी लैस है। वास्तव में, Xiaomi अपने Redmi ब्रांड के तहत उपकरणों की एक प्रभावशाली श्रृंखला का दावा करता है। इनमें स्मार्टफोन, वियरेबल्स और कई अन्य डिवाइस शामिल हैं। अब Redmi स्मार्ट बैंड प्रो कंपनी के भारत पोर्टफोलियो में शामिल होने वाला है। जल्द ही इसे भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। Redmi ने पिछले महीने चीन में एक लॉन्च इवेंट के दौरान Redmi Smart Band Pro और Redmi Watch 2 Lite से पर्दा उठाया।

पिछले महीने, Redmi Smart Band Pro, Redmi Watch 2 और Redmi Watch 2 Lite के भारतीय BIS सर्टिफिकेशन दिखाने वाले स्क्रीनशॉट ऑनलाइन लीक हुए थे। सर्टिफिकेशन वेबसाइट से गुजरने वाले डिवाइस का मतलब है कि ये जल्द ही लॉन्च होने वाले हैं।

Redmi स्मार्ट बैंड प्रो क्यों खास है?
Redmi स्मार्ट बैंड प्रो में 1.47-इंच AMOLED टच डिस्प्ले है, जिसमें 282-पिक्सेल घनत्व, 100 प्रतिशत NTSC रंग सरगम, 8-बिट रंग गहराई और अधिकतम चमक 450 निट्स के साथ 194×368 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ है। स्मार्ट बैंड Android 6.0 या iOS 10.0 चलाने वाले और Xiaomi Wear/Xiaomi Wear Lite ऐप का उपयोग करने वाले सभी हैंडसेट के साथ संगत है।

इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले का विकल्प दिया गया है। फिटनेस ट्रैकर की बॉडी 2.5डी टेम्पर्ड ग्लास से बनी है। घड़ी का कुल योग मात्र 15 ग्राम है। डिवाइस 110 से अधिक वर्कआउट मोड को सपोर्ट करता है, जिसमें आउटडोर रनिंग, ट्रेडमिल, आउटडोर वॉकिंग, आउटडोर साइक्लिंग, हाइकिंग, ट्रेल रन, ट्रेकिंग, इंडोर साइक्लिंग, एलिप्टिकल मशीन, रोइंग मशीन, जंपिंग रोप, योगा, फ्रीस्टाइल शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- बड़ा खुलासा: इतनी होगी JioBook लैपटॉप की कीमत! देखें कि क्या यह आपके बजट में है

Redmi स्मार्ट बैंड प्रो कई उन्नत स्वास्थ्य निगरानी सुविधाओं के साथ आता है, जैसे कि उपयोगकर्ता के रक्त-ऑक्सीजन संतृप्ति स्तर की निगरानी करना, जो सोते समय स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण है, और 24/7 हृदय गति की निगरानी। अन्य विशेष विशेषताओं में पीरियड्स की निगरानी, ​​​​तनाव के स्तर की निगरानी और गहरी साँस लेने के व्यायाम शामिल हैं।

रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो एक चुंबकीय चार्जर के साथ आता है और 200 एमएएच की बैटरी से लैस है जो एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों तक की बैटरी जीवन प्रदान करता है, और डिवाइस को 2 दिनों तक उपयोग करने के लिए 5 मिनट की चार्जिंग प्रदान करता है। पर्याप्त है।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि फिटनेस बैंड 5ATM रेटिंग के साथ आता है, जिसका अर्थ है कि इसे तैराकी और स्नान करते समय पहना जा सकता है। स्मार्ट बैंड को नए Xiaomi Wear ऐप का उपयोग करके सेट और कॉन्फ़िगर किया जा सकता है और अब यह Strava और Apple Health सेवाओं के साथ संगत है।

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: Airtel दे रहा है रोजाना 500MB डाटा, तुरंत उठाएं फायदा

इसे भारत में कब लॉन्च किया जाएगा?
Redmi स्मार्ट बैंड प्रो पिछले साल आए Redmi स्मार्ट बैंड की जगह लेगा। Redmi Smart Band Pro के भारत में 30 नवंबर को Redmi Note 11T 5G स्मार्टफोन के साथ लॉन्च होने की संभावना है। फिलहाल कंपनी ने भारत में इसकी लॉन्च डेट, कीमत और कलर ऑप्शन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। यह फिलहाल ग्लोबली सिंगल ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here