राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘डेंजरस’ का ट्रेलर हुआ आउट, लेस्बियन क्राइम स्टोरी ने मचाया बवाल

राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'डेंजरस' का ट्रेलर हुआ आउट, लेस्बियन क्राइम स्टोरी ने मचाया बवाल

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा जब भी कोई फिल्म बनाते हैं। तो वह रिलीज़ से पहले ही सुर्खियां बंटोरने लगती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। दरअसल, इन दिनों राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्म ‘डेंजरस’ को लेकर खूब लाइम लाइट बंटोर रहे हैं। फिल्म में एक्ट्रेस अप्सरा रानी और नैना गांगुली नज़र आ रही हैं। जो कि एक कपल की भूमिका निभाती हुईं दिखाई दे रही हैं। फिल्म अभी रिलीज़ नहीं हुई है, लेकिन फिल्म के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है।

‘डेंजरस’ के ट्रेलर ने मचाया बवाल

निर्देशक राम गोपाल वर्मा की लेटेस्ट फिल्म ‘डेंजरस’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। ट्रेलर में अप्सरा रानी और नैना गांगुली ने जमकर बोल्ड और इंटीमेट सीन्स दिए हैं। ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म की कहानी के बारें में पता चलता है कि यह एक लेस्बियन क्राइम स्टोरी पर बेस्ड है। खास बात यह है कि फिल्म के ट्रेलर के रिलीज़ होते ही महज एक दिन में ही यूट्यूब वीडियो पर करीबन मिलियंस व्यूज आ चुके हैं। अब तक ट्रेलर को 9 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा लिया है।

एक्ट्रेस अप्सरा रानी और नैना गांगुली ने दिए बोल्ड सीन्स

‘डेंजरस’ के ट्रेलर के बाद एक्ट्रेस अप्सरा रानी और नैना गांगुली की खूब तारीफें हो रही हैं। दर्शकों का कहना है कि अभिनेत्रियों ने बहुत ही बेहतरीन ढंग से अपना-अपना किरदार निभाया है। फिलहाल दोनों ही अभिनेत्रियां फिल्म में दिए बोल्ड सीन्स को लेकर खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं। फिलहाल फिल्म डेंजरस की रिलीजिंग डेट के बारें में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वैसे आपको बता दें एक्ट्रेस नैना गांगुली पहले भी वेब सीरीज़ चरित्रहीन में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखा चुकी हैं।

समलैंगिकता पर पहले भी बन चुकी हैं फिल्म

वैसे आपको बता दें बॉलीवुड में इस मुद्दे पर पहले भी कई फिल्म बन चुकी हैं। कुछ समय पहले एक्ट्रेस दिव्या दत्त और स्वरा भास्कर की शीर कोरमा फिल्म रिलीज़ हुई थी। जिसमें दोनों ही एक-दूसरे से प्यार करती हैं। इस फिल्म में दिग्गज अदाकारा शबाना आजमी भी नज़र आईं थीं। जिन्हें फिल्म में इस रिश्ते के खिलाफ दिखाया गया है। वहीं फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ में भी इस मुद्दे को लेकर एक्टर आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार पर फिल्म को बनाया गया। जिसमें समलैंगिकता का मुद्दा उजागार किया गया था।

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here