रानी मुखर्जी ने किया खुलासा, शाहरुख खान और आमिर खान पर था ऐसा क्रश कि घबरा जाती थी एक्ट्रेस

Rani Mukerji का खुलासा, Shah Rukh Khan और Aamir Khan पर था इतना क्रश कि नर्वस हो जाती थीं एक्ट्रेस

इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और एक्टर सैफ अली खान ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आने वाले हैं. दोनों रानी और सैफ की अपकमिंग फिल्म बंटी और बबली 2 के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में पहुंचे. तो वहीं शो में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी भी स्पेशल गेस्ट के तौर पर कपिल के शो में नजर आएंगे. हाल ही में इस अपकमिंग शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें सैफ अली खान और रानी मुखर्जी कपिल शर्मा के साथ खूब बातें करते नजर आ रहे हैं. इस अपकमिंग एपिसोड में रानी मुखर्जी भी एक जबरदस्त खुलासा करने जा रही हैं, जो उनके क्रश से जुड़ा है।

सोचिए अगर आपको उन लोगों के साथ काम करने का मौका मिले, जिन पर आपका क्रश है, तो क्या आप लगन से काम कर पाएंगे? नहीं नहीं… कुछ ऐसा ही एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ हुआ, जब उनका शाहरुख खान और आमिर खान पर क्रश हुआ करता था। रानी शो के होस्ट कपिल शर्मा से कहती हैं, ”आमिर और शाहरुख खान के साथ रोमांटिक सीन करने से पहले मैं काफी नर्वस थी. बात फिल्म गुलाम और कुछ कुछ होता है की है, तब मैं 16-17 साल की थी और उससे पहले मैं आमिर और शाहरुख को सिल्वर स्क्रीन पर देखना।

यह भी पढ़ें- सोनम कपूर से इस बात पर भड़कीं ऐश्वर्या राय, जानें एक्ट्रेस से जुड़े ये 5 विवाद

रानी आगे कहती हैं, “जब मैंने पहली बार आमिर को ‘कयामत से कयामत तक’ में देखा तो मेरा दिल जोर से धड़कने लगा। शाहरुख को ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में देखकर ऐसा लगा… आप समझ सकते हैं कि हम ‘यंग क्रश’ को क्या कहते हैं।

हाल ही में फिल्म बंटी और बबली 2 का ट्रेलर रिलीज किया गया था। यह फिल्म साल 2005 में आई थी। जिसमें रानी मुखर्जी के साथ अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में थे। नई फिल्म इसका सीक्वल है, जिसमें सैफ और रानी क्राइम पार्टनर बनकर हंगामा करेंगे। यहां फिल्म में उनका किरदार सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ निभाएंगे।

यह भी पढ़ें- अपने ‘भीख’ वाले बयान को लेकर हुए बवाल के बीच कंगना रनौत ने दिखाया हॉट अवतार

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here