राज कुंद्रा के सोशल मीडिया छोड़ने के बाद शिल्पा शेट्टी ने फैन्स को दी धनतेरस की बधाई, कहा कंफर्ट जोन से बाहर निकलो

राज कुंद्रा के सोशल मीडिया छोड़ने के बाद शिल्पा शेट्टी ने फैन्स को दी धनतेरस की बधाई, कहा कंफर्ट जोन से बाहर निकलो

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ‘वाइल्डरनेस ऑफ इंटुइटियो’ किताब का एक अंश साझा किया है, जिसमें उन्होंने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने की बात कही है। शिल्पा ने अपने पति राज कुंद्रा के ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट करने के कुछ ही देर बाद यह पोस्ट शेयर किया। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने फैन्स को धनतेरस की बधाई दी है.

उद्धरणों की मदद से अपने दिल की बात कर रहे हैं

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शिल्पा पिछले कई दिनों से कुछ इस तरह की पोस्ट कर रही हैं. शिल्पा आजकल कोट्स के जरिए अपने दिल की बात कह रही हैं। शिल्पा द्वारा शेयर की गई किताब के कोट्स में लिखा है- आपको अपने कंफर्ट जोन शहर से निकलकर जंगल की तरफ जाना है। आप जो खोजेंगे वह अद्भुत होगा क्योंकि आप जो खोज रहे हैं वह आप स्वयं हैं।

परिवर्तन स्वीकार करें

कोट में लिखा है कि जब हम अपने कंफर्ट जोन से बाहर जाते हैं तो क्या होता है? दूसरे देश में एक साल बिताने से हमें खुद को देखने और दुनिया को पूरी तरह से अलग तरीके से देखने का कारण मिल सकता है। एक बड़ा नुकसान या एक बड़ा बदलाव हमें ऐसी जगह पर धकेल सकता है जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते। यहां शिल्पा का कहना है कि उन्हें अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना होगा और देखना होगा कि क्या होता है… बदलाव से लड़ने के बजाय वह इसे स्वीकार करना चाहती हैं।

प्रशंसकों को धनतेरस की शुभकामनाएं

आपको बता दें कि शिल्पा ने इस पोस्ट को शेयर करने पर अपने फैंस को धनतेरस की बधाई दी है। वह लिखती हैं, अपने प्रशंसकों को एक बहुत खुश त्योहार की शुभकामनाएं – जैसे कि रोशनी का त्योहार शुरू हो गया है। अपने जीवन को सकारात्मकता, खुशी, कृतज्ञता, प्यार और मुस्कान के साथ रोशन करें..धनतेरस की शुभकामनाएं..दिवाली की शुभकामनाएं। स्वस्थ रहें, प्रसन्न रहें।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here