राजस्थान रॉयल्स के युवा गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता का कोरोना से निधन, IPL में मिले पैसों करा रहे थे ईलाज

राजस्थान रॉयल्स के युवा गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता का कोरोना से निधन, IPL में मिले पैसों करा रहे थे ईलाज

22 वर्षीय चेतन सकारिया इस साल आईपीएल से चर्चा में आए। चेतन सकारिया राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल रहे थे। राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें 1.2 करोड़ में खरीदा था।

IPL 2021 से चर्चा में आए सौराष्ट्र के युवा तेज गेंदबाज चेतन साकरिया के पिता का कोरोना से रविवार को निधन हो गया। चेतन सकारिया के पिता कांजीभाई सकारिया कोरोना संक्रमित हो गए थे और उनका भावनगर के अस्पातल में ईलाज चल रहा था।सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने चेतन सकारिया के पिता के निधन पर गहरा दुख जताया है। बोर्ड ने कहा कि सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में हर कोई चेतन साकरिया के पिता के निधन से दुखी है। साथ ही उन्होंने कहा कि एसोसिएशन अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता है और ईश्वर से प्रार्थना करता है कि वह इस संकट की घड़ी में परिवार को दुख सहने की शक्ति दे।

आईपीएल से मिले पैसों से करा रहे थे ईलाज
बता दें कि 22 वर्षीय चेतन सकारिया इस साल आईपीएल से चर्चा में आए। चेतन सकारिया राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल रहे थे। राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें 1.2 करोड़ में खरीदा था। चेतन बहुत साधारण परिवार से हैं और आईपीएल से मिले पैसों से पिता का ईलाज करा रहे थे। बता दें कि चार मई को बायो-बबल में कोरोना वायरस की एंट्री के बाद आईपीएल को अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया।

यह भी पढ़ें— IPL 2021 के बाकी मैचों की मेजबानी के लिए तैयार श्रीलंका, भारत को दिया ऑफर

राजस्थान रॉयल्स ने किया ट्वीट
राजस्थान रॉयल्स ने भी चेतन के पिता के निधन पर दुख जताते हुए ट्वीट किया है।राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमें यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि श्री कांजीभाई सकारिया कोविड-19 के खिलाफ अपनी जंग हार गए हैं। हम चेतन से लगातार संपर्क में हैं और इस मुश्किल वक्त में हम उन्हें और उनके परिवार को हर संभव सहायता पहुंचाएंगे।

यह भी पढ़ें—IPL 2021 स्थगित होने से पहले ये 10 खिलाड़ी हुए कोरोना पॉजिटिव

5 महीने में दूसरा झटका
बता दें कि चेतन सकारिया को 5 महीने में यह दूसरा झटका लगा है। साल की शुरुआत में चेतन के भाई ने आत्महत्या कर ली थी। उस वक्त चेतन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेल रहे थे। इस वजह से परिजनों ने चेतन को उनके भाई की मौत की खबर नहीं दी थी। चेतन जब टूर्नामेंट खेलकर घर पहुंचे तब उन्हें पता चला था। अब चेतन ने अपने पिता को भी खो दिया। अब घर की सारी जिम्मेदारी इस युवा गेंदबाज के कंधों पर आ गई है। सकारिया ने जिंदगी में बहुत कष्ट देखे हैं। उनके पिता टेम्पो चलाते थे और घर की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी।






Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here