राजकुमार राव ने घुटनों के बल पतरालेखा को पहनाई अंगूठी, शादी समारोह से वीडियो लीक

DA Image

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी का जश्न शुरू हो गया है। इंटरनेट पर शादी समारोह की तस्वीरें और वीडियो छाए हुए हैं. दोनों 14 नवंबर को चंडीगढ़ में शादी कर रहे हैं। वे 3 दिवसीय समारोह में शामिल होने के करीब पहुंच गए हैं। कुछ वीडियो 13 नवंबर की देर रात सामने आए। क्लिप में राजकुमार राव को घुटनों के बल पत्रलेखा को प्रपोज करते हुए देखा गया था। जवाब में पत्रलेखा भी उनके सामने बैठ गई। दोनों ने एक दूसरे को अंगूठियां पहनाईं और फिर डांस किया. ये वीडियो फैन पेज पर वायरल हैं.

Table of Contents

पत्रलेखा राजकुमार के लिए घुटनों के बल बैठ गई

सफेद पोशाक में राजकुमार राव किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे, वहीं पत्रलेखा पत्रलेखा भी उनकी राजकुमारी की तरह लग रही थीं। वीडियो में राजकुमार घुटनों के बल बैठ जाते हैं और पत्रलेखा से पूछते हैं कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी? इस पर वो भी घुटनों के बल आकर कहती हैं, मैं करूंगी. इसके बाद पत्रलेखा ने पहले उन्हें अंगूठी पहनाई, फिर राजकुमार ने उन्हें अंगूठी पहनाई। दोनों साथ में डांस करते हैं। मेहमानों के साथ इस क्यूट कपल का ये वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. उनके फैंस ने वेन्यू की कई तस्वीरें शेयर की हैं।

पिछले साल से रिलेशनशिप में हैं

राजकुमार राव और पत्रलेखा करीब 7 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को दुनिया से नहीं छुपाया. इससे पहले भी दोनों एक दूसरे को जानते हैं। पत्रलेखा और राजकुमार राव पहली बार 2010 में फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ के सेट पर मिले थे। इसके बाद दोनों ने ‘सिटी लाइट्स’ में साथ काम किया और पहचान प्यार में बदल गई।

फैंस और करीबी काफी समय से इंतजार कर रहे थे

राजकुमार राव के फैंस उनकी शादी का काफी समय से इंतजार कर रहे थे। इससे पहले भी इनकी शादी की खबरें आ चुकी हैं। शादी के सवाल पर राजकुमार 2019 तक 2019 तक जवाब देते थे कि वह अभी इसके लिए तैयार नहीं हैं। ऐसा ही उन्होंने करण जौहर के शो में भी कहा था और बताया था कि परिवार की तरफ से कोई दबाव नहीं है।

सम्बंधित खबर

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here