राजकुमार राव ने घुटनों के बल पतरालेखा को पहनाई सगाई की अंगूठी, वायरल हुआ वीडियो

राजकुमार राव ने घुटनों पर बैठकर पत्रलेखा को पहनाई इंगेजमेंट रिंग, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। राजकुमार राव ने किया पतरालेखा सगाई वीडियो का प्रस्ताव: बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लेकिन इससे पहले दोनों का प्री-वेडिंग वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. जिसमें दोनों घुटनों के बल बैठकर रोमांटिक अंदाज में सगाई की अंगूठी पहने नजर आ रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजकुमार राव घुटनों के बल बैठकर पत्रलेखा को प्रपोज करते हैं। वहीं पत्रलेखा उनका अंदाज देखकर उनके करीब बैठ जाती है। इसके बाद दोनों घुटनों के बल रोमांटिक अंदाज में बैठते हैं और एक दूसरे को सगाई की अंगूठी पहनाते हैं. बाद में, राजकुमार पत्रलेखा के साथ एक रोमांटिक नृत्य करता है।

पत्रलेखा ने सफेद रंग का लहंगा पहना है, जबकि राजकुमार राव ने सफेद रंग की शेरवानी पहनी हुई है। दोनों एक ही कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस समारोह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें दोनों मेहमानों के साथ नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जब शत्रुघ्न सिन्हा ने अमिताभ बच्चन से अनबन के लिए रेखा को ठहराया जिम्मेदार, जानिए क्या थी वजह

दोनों की शादी की रस्म शुरू हो चुकी है। दोनों की शादी में शामिल होने के लिए फराह खान, साकिब सलीम और हुमा कुरैशी जैसे सेलेब्स भी पहुंचे हैं. आपको बता दें कि राजकुमार राव और पत्रलेखा कई सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने सिटीलाइट फिल्म में भी साथ काम किया है। इन दोनों की गिनती बॉलीवुड की खास जोड़ियों में होती है.

यह भी पढ़ें: जानिए अक्षय कुमार क्यों कहते थे कि फर्नीचर और मुझमें कोई फर्क नहीं है!

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here