रणवीर से लेकर विनोद खन्ना तक, डायरेक्टर के कट के बाद भी करते रहे बातें

चुम्मा

फिल्म की शूटिंग के दौरान दुर्घटनाएं होना आम बात है, लगभग सभी कलाकारों ने इसे किसी न किसी मोड़ पर महसूस किया होगा। लेकिन बॉलीवुड फिल्मों में अगर तीखा सीन न हो तो ऐसा लगता है जैसे बिना चीनी की चाय। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं इंटीमेट सीन की जिसे कोई भी एक्ट्रेस जल्दबाजी में करने के लिए राजी नहीं होती, लेकिन आज की फिल्मों में इसे करना बेहद आसान हो गया है.

ऐसे दृश्यों के दौरान बेकाबू हो जाना आम बात है और फिल्मी कलाकारों के साथ ऐसा होता है। आइए आपको बताते हैं कुछ ऐसे सीन जिन्हें करने के बाद अभिनेत्रियों को काफी पछतावा हुआ और कौन सी अभिनेत्रियां इसका शिकार हुईं।

रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण

फिल्म- ये जवानी है दीवानी

फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में रणबीर कपूर दीपिका के साथ किस कर रहे थे। वह किस में इस कदर खोए हुए थे कि डायरेक्टर की आवाज तक उनकी एक न सुनी गई, जिसके चलते यह किसिंग सीन काफी देर तक चला।

विनोद खन्ना-माधुरी दीक्षित
फिल्म- दयावान
फिल्म ‘दयावान’ में विनोद को माधुरी के साथ किस करना पड़ा था। इस सीन के दौरान विनोद इतने खो गए थे कि कट कहकर भी खिद को रोक नहीं पाए।

माधुरी3

टाइगर श्रॉफ-जैकलीन फर्नांडीज
चलचित्र – फ्लाइंग जट्ट

बताया जाता है कि फिल्म ‘फ्लाइंग जट्ट’ के एक सीन के दौरान जब टाइगर और जैकलीन एक किसिंग सीन की शूटिंग कर रहे थे तो दोनों इस सीन में इस कदर खोए हुए थे कि कट कहने के बाद भी ये कलाकार एक-दूसरे को किस करते रहे.

यह भी देखें- सास के सामने आते ही बिगड़ी अमृता सिंह, फिर करती थी सैफ से इस बात की गुहार

c57ae72f892177133b021243311086bf--jacqueline-fernandez-kisses.jpg

दीपिका पादुकोण – रणवीर सिंह

फिल्म- गोलियों की रास लीला

दीपवीर का फिल्म गोलियों की रास लीला में एक किस सीन था। किस सीन की शूटिंग के दौरान दोनों डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी नहीं रुके और एक दूसरे को किस करते रहे. बताया जाता है कि उस वक्त सेट पर करीब 50 लोग मौजूद थे।

यह भी देखें- बेटी मसाबा के जन्म के वक्त मुश्किल में थीं नीना गुप्ता, सी-सेक्शन डिलीवरी के 10 हजार रुपये नहीं थे

रणवीर

ऐसा ही वाकया मशहूर एक्ट्रेस जयाप्रदा के साथ हुआ। अभिनेता दलीप ताहिल ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अपना नियंत्रण खो दिया। जया ने उसे सबक सिखाने के लिए एक थप्पड़ मारा।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here