योगी सरकार ने ‘‘दरिंदो के सामने आत्मसमर्पण’’कर दिया है: अखिलेश यादव

योगी सरकार ने ‘‘दरिंदो के सामने आत्मसमर्पण’’कर दिया है: अखिलेश यादव

योगी सरकार ने ‘‘दरिंदो के सामने आत्मसमर्पण’’कर दिया है: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (फाइल फोटो).

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार के रहते बहन-बेटियों की सुरक्षा नहीं हो सकती है क्योंकि इस सरकार ने ‘‘दरिंदो के सामने आत्मसमर्पण”https://www.technoupdate.in/” कर दिया है.

उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ताधीशों का दिल भले ही न पिघले, पोस्टमार्टम के बाद बाराबंकी की बेटी का शरीर देखकर डाक्टरों के भी होश उड़ गए तथा उन्होंने कहा कि ऐसा मामला पहले नहीं देखा. सपा अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश ‘बर्बर हत्या प्रदेश‘ में बदल गया है और खूनी खेल बेलगाम हो गया है.”https://www.technoupdate.in/”

यादव ने यहां जारी एक बयान में कहा, “https://www.technoupdate.in/”जब हालात इतने हृदयविदारक हों तब मुख्यमंत्री का नवरात्र के शक्ति पर्व से नारी शक्ति की सुरक्षा, सम्मान एवं स्वावलम्बन के लिए विशेष अभियान चलाने की बात करने का औचित्य क्या है. हर मोर्चे पर विफल, कलंकपूर्ण भाजपा सरकार को अब प्रदेश और जनता के हित में गद्दी छोड़ देनी चाहिए.”https://www.technoupdate.in/”

यादव ने राज्य के कई जिलों में महिलाओं और लड़कियों के साथ हुई घटनाओं को गिनाते हुए कहा कि बलात्कार और हत्याओं की फेहरिश्त दिल दहलाती है. उन्‍होंने कहा कि भाजपा सरकार और उसकी पुलिस पर लोगों का भरोसा उठ रहा है इसलिए हाथरस कांड के पीड़ित अब यूपी में नहीं रहना चाहते हैं. वे अपने मुकदमें भी उत्तर प्रदेश से बाहर ले जाना चाहते हैं.