यह कंपनी दे रही है 60Mbps वाला सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान! एयरटेल भी पीछे

DA Image

जब सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान की बात आती है तो सबसे पहले हमारे दिमाग में Jio या Airtel का नाम आता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी कंपनी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने 60 एमबीपीएस स्पीड वाला एक किफायती प्लान पेश किया है, जो एयरटेल से काफी सस्ता है। यानी अब आप बिल की चिंता किए बिना हाई स्पीड इंटरनेट का मजा ले सकेंगे. आइए जल्दी से जानते हैं कौन सी है यह कंपनी…

दरअसल, हम बात कर रहे हैं एसएनईटी नेटवर्क्स प्राइवेट लिमिटेड की, जो एक रीजनल इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर (आईएसपी) है। कंपनी केवल मुंबई में अंधेरी, मीरा रोड, कांदिवली, बोरीवली, दहिसर, मलाड, जोगेश्वरी और गोरेगांव में सेवाएं प्रदान करती है। एसएनईटी वर्तमान में मुंबई, महाराष्ट्र में रहने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए एक बहुत ही दिलचस्प 60 एमबीपीएस ब्रॉडबैंड प्लान पेश कर रहा है। आमतौर पर 60 एमबीपीएस प्लान की कीमत 500 रुपये से ज्यादा होती है। लेकिन एसएनईटी इसे बेहद किफायती कीमत पर पेश कर रहा है। प्लान की कीमत जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

यह भी पढ़ें- खत्म हुआ इंतजार! इस दिन भारत में लॉन्च हो सकता है Redmi स्मार्ट बैंड प्रो, देखें डिटेल्स

एसएनईटी ब्रॉडबैंड 60 एमबीपीएस योजना विवरण
एसएनईटी ब्रॉडबैंड अपने 60 एमबीपीएस प्लान को 424 रुपये प्रति माह में पेश कर रहा है। ग्राहकों को जीएसटी के रूप में 76 रुपये का भुगतान करना होगा, जिससे योजना की कुल लागत 500 रुपये प्रति माह हो जाएगी। अब इसकी तुलना एयरटेल के 499 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान से करें तो आपको सिर्फ 40 एमबीपीएस की स्पीड मिलती है, जबकि एसएनईटी ब्रॉडबैंड में आपको 60 एमबीपीएस की स्पीड मिल रही है। गौर करने वाली बात यह भी है कि टैक्स जोड़ने पर एयरटेल के प्लान की कुल लागत बढ़ जाती है और करीब 600 रुपये तक पहुंच जाती है।

यह भी पढ़ें- बड़ा खुलासा: इतनी होगी JioBook लैपटॉप की कीमत! देखें कि क्या यह आपके बजट में है

तो अगर आप बेहद किफायती कीमत पर हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड प्लान ढूंढ रहे हैं, तो एसएनईटी आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। हालांकि, यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि यह एसएनईटी का सालाना प्लान है। आपको 60 एमबीपीएस प्लान इतना सस्ता तभी मिलेगा जब आप सीधे कंपनी को एक साल की सेवा पाने के लिए 6,000 रुपये की एकमुश्त राशि का भुगतान करेंगे।

यदि आप इस योजना में रुचि रखते हैं, तो आप कंपनी की वेबसाइट पर जा सकते हैं और एसएनईटी से योजना के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। कंपनी ने यह भी उल्लेख किया है कि डेटा खपत पर उचित उपयोग नीति (एफयूपी) की सीमा है या नहीं। साथ ही, नया कनेक्शन खरीदने की लागत का भी जिक्र नहीं है। खरीदारी को अंतिम रूप देने से पहले यह सारी जानकारी ग्राहक से पूछी जाएगी। आप एसएनईटी ब्रॉडबैंड के साथ 100 एमबीपीएस स्पीड ब्रॉडबैंड प्लान प्राप्त कर सकते हैं।

,

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here