यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 3.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगा और 75KM चलेगा, कीमत 80 हजार रुपये

DA Image

पेट्रोल-डीजल महंगे होने से इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग तेजी से बढ़ी है। पेट्रोल स्कूटर की कीमत में आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल जाता है, और यह नगण्य कीमत पर चलता है। इस लेख के माध्यम से, हम आपके इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के निर्णय को आसान बनाने का प्रयास करते हैं। आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बता रहे हैं जिसे फुल चार्ज होने में महज 3.5 घंटे का समय लगता है। स्कूटर में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

कीमत 80 हजार रुपये, चलेगी 75KM
हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम ओडिसी रेसर लाइट है। इसकी कीमत 80 हजार रुपये (एक्स शोरूम) है। इसमें 1.44 किलोवाट की लिथियम आयन बैटरी है। इसे किसी भी साधारण थ्री-पिन सॉकेट के जरिए चार्ज किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि बैटरी को फुल चार्ज होने में 3.5 घंटे का समय लगता है। इसमें आपकी जरूरत के हिसाब से 3 अलग-अलग स्पीड दी गई हैं. यह फुल चार्ज में 75 किमी की दूरी तय करता है। तक की रेंज देता है

यह भी पढ़ें: अक्टूबर में सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV है यह SUV, Nexon-Brezza ने छोड़ा सबको पीछे, कीमत 6.9 लाख से शुरू

सुविधाओं में किसी से पीछे नहीं
हालांकि स्कूटर की कीमत भले ही बहुत ज्यादा न हो, लेकिन इसमें कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। स्कूटर में डिस्क ब्रेक, डिजिटल स्पीडोमीटर, पोर्टेबल लिथियम-आयन बैटरी और स्टाइलिश फॉग लैंप्स मिलते हैं। ग्राहकों की सुविधा के लिए इसमें कीलेस एंट्री, यूएसबी चार्जिंग, फ्रंट पॉकेट और हुक और रिवर्स गियर सिस्टम दिया गया है।

यह भी पढ़ें: 2 घंटे में बिके सभी यूनिट्स, इस लग्जरी इलेक्ट्रिक कार के दीवाने हैं ग्राहक

स्कूटर की सीट की ऊंचाई 810 मिमी, वजन 107 किलो और लोडिंग क्षमता 150 किलो है। इसमें 12 इंच के ट्यूबलेस टायर मिलते हैं। स्कूटर कुल पांच रंग विकल्पों में आता है – कार्बन ब्लैक, कॉफी ब्राउन, ग्लेशियर व्हाइट, स्पार्टन मैट रेड और ब्लू। ग्राहक इसे 2000 रुपये में बुक कर सकते हैं।

.

Source link

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here